Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Friend Kill Boy Who Talk To His Fiance

होने वाली पत्नी से करता था बात, तो लड़के ने दोस्त का किया ऐसा हाल

होने वाली पत्नी से करता था बात, तो लड़के ने दोस्त का किया ऐसा हाल

Anant Aeron | Last Modified - Nov 13, 2017, 05:32 PM IST

जयपुर.जयपुर के भांकरोटा में एक युवक का जला शव मिलने के केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। शव की पहचान फागी के मोहनपुरा में रहने वाले गोपाल के तौर पर हुई है। जो करीब 2 दिन से घर से गायब था। शर्ट के कुछ हिस्सों से घरवालों ने गोपाल की पहचान की। जानें पूरा मामला...
- डीसीपी अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि 11 नवंबर को भांकरोटा के केशुपुरा में सुनसान जगह पर अज्ञात व्यक्ति का आधा जला हुआ शव मिला था। जांच के दौरान कांस्टेबल हरिनारायण ने सूचना दी कि गांव मोहनपुरा, फागी का रहने वाला गोपाल जाट घर से लापता है। वह भांकरोटा में वाटर प्लांट से पानी सप्लाई का काम करता था।
- पुलिस ने गोपाल के परिजनों को बुलाकर शव दिखाया, जिस पर परिजनों ने गोपाल का शव होने की पुष्टि की। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
- रिपोर्ट में सामने आया कि शव को जलाने से पहले किसी ने उसको गोली मारकर हत्या की थी।
दोनों थे अच्छे दोस्त
- तकनीकी जानकारी के आधार पर मृतक के खास दोस्त जसवीर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने गोपाल को अपने कमरे पर गोली मारने और शव को सुनसान जगह ले जाकर पेट्रोल से जलाने की बात कबूल की।
- जानकारी के अनुसार जसवीर और गोपाल खास दोस्त थे। आरोपी जसवीर ई मित्र कियोस्क चलाता है। जसवीर सिंह की मंगेतर से गोपाल फोन पर बात करता था। जसवीर को संदेह था कि गोपाल और उसकी मंगेतर के नाजायज संबंध थे।
-सिर्फ आशंका पर ही वह अपने दोस्त को बाइक पर बिठाकर अपने कमरे पर ले गया और देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी व शव को भांकरोटा में सुनसान जमीन पर ले जाकर जला दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

फोटो- उदय चौधरी/अर्पित शर्मा
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×