Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Harun Kazi Wedding With Pamela Pahuja In Udaipur

न्यूज हिंदी

न्यूज हिंदी

Anant Aeron | Last Modified - Dec 01, 2017, 10:51 AM IST

जयपुर. फिल्म‘जय हो’ फेम हारून काजी और एक्ट्रेस ईशा देओल की ननद पामेला आहूजा शुक्रवार को उदयपुर के होटल रेडिसन ब्लू में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी में सलमान खान, हेमा मालिनी सहित कई बॉलीवुड सितारों के शिरकत करने की संभावना है। शादी की तैयारियों को लेकर हारून और पामेला एक महीने पहले उदयपुर आए थे। जानें कौन है हारुन और पामेला...

- बता दें कि हारून काजी बॉलीवुड एक्टर और पामेला ज्वैलर और मॉडल हैं। हारून और पामेला की मुस्लिम-सिंधी वैडिंग होगी। शादी की थीम लव बर्ड्स होगी।
- ग्लेडरेग्स मैन हंट 2000 के विजेता रह चुके हारून की बॉडी की तारीफ जय हो में उनके कॉ-स्टार रहे सलमान खुद कर चुके हैं। वे सलमान के काफी करीबी भी माने जाते हैं। ऐसे में उनका शादी में शरीक होना तय है। सलमान ने हारून को खुद से ज्यादा फिट बताया था। यह भी कहा था कि मेरे बाद सबसे ज्यादा अच्छी बॉडी हारून की ही है।

सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव

- हरुन और पामेला दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हरुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दोनों की काफी फोटो भी शेयर कर रखी हैं।
- दोनों अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में भी नजर आते हैं। इसके साथ दोनों एक साथ कभी बीच पर तो कभी देश-विदेश में घूमते भी दिखाई देते हैं।

ऐसा है कार्यक्रम

- शुक्रवार शाम 4 बजे हारून की बारात निकलेगी। शाम 5:30 बजे दोनों के फेरे होंगे। कार्यक्रम का ड्रेसकोड ट्रेडिशनल तय किया गया है।

- शनिवार दोपहर 12:30 बजे दोनों का ब्रंच रखा जाएगा जिसकी थीम पैलेट ऑफ पेटल्स होगी। वहीं रात 8:30 बजे संगीत कार्यक्रम होगा। इसका ड्रेस कोड कॉकटेल रखा गया है।
- 3 दिसंबर को दोनों परिवार यहां से रवाना हो जाएंगे। शादी के कार्ड पर उन्होंने "रन टू पाम' और "पाम पे दिल हारू' जैसी टैगलाइन लगवाई हैं।

आगे की स्लाइड्स मे देखिए इस सेलेब्रिटी कपल की फोटोज।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is actor ki garlfrend hai eeshaa deol ki nnd, soshl midiyaa par rhte hain ektiv
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×