Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Jaipur Marathon Awarded In London

लंदन में जयपुर मैराथन को बेस्ट मैराथन ऑफ इंडिया का अवॉर्ड मिला

लंदन में आयोजित इस ग्लोबल कॉन्फ्रेंस में 115 ऑर्गेनाइजेशन ने भाग लिया ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:02 PM IST

लंदन में जयपुर मैराथन को बेस्ट मैराथन ऑफ इंडिया का अवॉर्ड मिला

जयपुर.भारत की सबसे बड़ी मेराथन में शुमार ​जयपुर मैराथन को बेहतर आयोजन और प्रबंधन के लिए हाल ही में लंदन में आयोजित ग्लोबल बिजनेस कॉन्फ्रेंस ओलंपिया, में ​बेस्ट मैराथन ऑफ इंडिया का अवॉर्ड दिया गया। जानें क्या रहा खास...


- यह अवॉर्ड लंदन के सांसद डॉ वीरेंद्र शर्मा, वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के इंटरनेशनल चेयरमैन डॉ दिवाकर शुक्ला, ग्लोबल बिजनेस कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन डॉ राजीव गुप्ता ने जयपुर मैराथन के आयोजक व संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा को यह अवार्ड प्रदान किया । लंदन में आयोजित इस ग्लोबल कॉन्फ्रेंस में 115 ऑर्गेनाइजेशन ने भाग लिया ।

- इस ​​अवसर पर ब्रिटिश पर्लियामेंट में सांसद डॉ वीरेंद्र शर्मा​ ने कहा की वर्ष 2016 में वो खुद भी जयपुर मेरा थन में भाग ले चुके है और पुरे जयपुर में जिस तरह से एक त्यौहार का मा होल रहता है वो विश्व की बड़ी मैराथन के समान है और हर मेरा थन रनर को जयपुर मेरा थन का जरुरी से हिस्सा बनना ​चाहिए।

- ​गौरतलब है की जयपुर मैराथन​ भारत की उन चुनिंदा मेरा थन में शामिल है जो की एम्स सर्टिफाइड है और इसमें भाग लेने वाले वर्ल्ड की टॉप मेरा थन में उसकी टाइमिंग के आधार पर भाग ले सकते है ​ ​ जयपुर मेरा थन का नोवा संस्करण आगामी ​4 फरवरी 2018 को आयोजित ​होगा ​ ।​

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: london mein jypur mairaathn ko best mairaathn auf India ka avord milaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×