Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Man Cheats Bank Customer 1.56 Lac Rupees

पैन मांगा और यूं ले उड़े डेढ़ लाख रुपए

पैन मांगा और यूं ले उड़े डेढ़ लाख रुपए

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 22, 2017, 05:51 PM IST


जयपुर। एक बैंक में पैन लेने के बहाने एक बदमाश ग्राहक से 1.56 लाख रुपए लेकर चंपत हो गया। पीड़ित को इसका पता चलते ही उसने हल्ला मचा दिया, लेकिन तब तक बदमाश वहां से जा चुका था। अब पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है। जानिए और इस बारे में ...


- लालरपुरा हीरापुरा, करणी विहार निवासी गोपाल लाल जाट मंगलवार दोपहर तीन बजे जेडीए परिसर स्थित आईसीआईसीआई बैंक में चालान जमा कराने गए थे। उनकी पेंट के आगे अंदर वाली जेब में 1.56 लाख रुपए पड़े थे। काउंटर पर लाइन में उनके साथ तीन लोग खड़े थे। उन्होंने जेब से कैश निकालकर हाथ में ले लिए, दूसरे हाथ में बैग था।

- तभी एक बदमाश आया और पीड़ित से पैन मांगा। गोपाल ने पैन दे दिया। बदमाश वहां से चला गया, लेकिन गोपाल ने अपने हाथ में देखा तो उसे रुपए नहीं मिले। उसने तुरंत बैंक अधिकारियों और गांधी नगर थाना पुलिस को सूचना दी।
- पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी खंगाले तथा फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश में जुटी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pain maangaa aur yun le uड़aa deढ़ laakh rupaye, police sisitivi khngaaal rhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×