Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Man Died In Road Accident With Scooty

पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

Arpit Sharma | Last Modified - Nov 29, 2017, 06:46 PM IST

जयपुर.एमआई रोड पर पांच बत्ती के पास तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने दुर्घटना थाने में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है।क्या है मामला...

- पुलिस के अनुसार मृतक प्रकाश माली मूलतः: चौधरी नांगल हरियाणा का रहने वाला था। वह जयपुर में घाटगेट में रहकर प्राइवेट नौकरी करने के साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था।

- सोमवार को सुबह 6 बजे अपनी बहन सरला के साथ घाटगेट से चांदपोल की तरफ जा रहा था। - एमआई रोड पर पांच बत्ती के पास पिकअप ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में प्रकाश व उसकी बहन सरला को एंबुलेंस की मदद से एसएमएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान बुधवार सुबह प्रकाश की मौत हो गई। वहीं सरला का इलाज चल रहा है। - हादसे के बाद चालक पिकअप को छोड़कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pikap ki takkar se skuti svaar yuvak ki maut, draaivr fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×