Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Man Hangs Self On Tree

पेड़ पर लटका शव देख ठिठके राहगीर, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था

पेड़ पर लटका शव देख ठिठके राहगीर, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 25, 2017, 05:25 PM IST



(शिवदयाल शर्मा / अर्पित शर्मा) जयपुर। जयपुर के खोह नागोरियान थाना क्षेत्र में शनिवार को पेड़ पर लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा। उसके पास से मिले कागजात से मृतक की पहचान हुई। वह यूपी का रहने वाला था तथा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वह 30 अक्टूबर से लापता था। जानिए और इस बारे में ...


- भावगढ़ बंध्या, गोनेर रोड पर राहगीर ने एक युवक का पेड़ से लटका शव देखा तो उसके होश उड़ गए। उसने और लोगों को इस बारे में बताया। धीरेे-धीरे वहां भीड़ लग गई।
- लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को पेड़ से उतारा। पुलिस को उसके पास से मिले कागजात से उसकी पहचान हुई। मृतक योगेंद्र पुत्र जल सिंह जाजोली, आगरा का निनवासी था। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दी तथा शव मॉर्चरी में रखवाया।
- पुलिस के अनुसार योगेंद्र (20) दिल्ली पुलिस परीक्षा की तैयारी कर रहा था। वहीं भरतपुर के थाना मथुरा गेट में परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वह 30 अक्टूबर से लापता था।
- अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह यहां कैसे पहुंचा।

फोटो :शिवदयाल शर्मा / अर्पित शर्मा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yupi ke yuvak ka peड़ par ltka milaa shv, 26 din se tlaash rahe the parijn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×