Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Minor-Girl-Molested By-Three-In-Alwar Bhiwadi

घर के बाहर से उठाकर ले गए थे नाबालिग को, 3 दिन तक किया गैंगरेप

घर के बाहर से उठाकर ले गए थे नाबालिग को, 3 दिन तक किया गैंगरेप

Meenakshi Rathore | Last Modified - Nov 05, 2017, 11:46 AM IST

अलवर।अलवर जिले में भिवाड़ी के फेज 3 में एक नाबालिग लड़की के साथ तीन दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। क्या है पूरा मामला...

- 16 साल की पीड़ित लड़की ने बताया कि 24 अक्टूबर की रात वह अपने दादा जी को चाय देने घर से बाहर निकली, लेकिन गांव के ही तीन लोगों ने उसका मुंह बंद कर और नशीला पदार्थ सुंघाकर अपहरण कर लिया। जब उसे होश आया तो उसने अपने आपको एक कमरे में बंद पाया।
- उसने बताया कि गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। लड़की ने बताया कि इकबाल, रिजवान और ताहिर ने दुष्कर्म किया और मम्मी को फोन किया तो उन्होंने मम्मी को गालियां दीं।
- पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी के फोन से अपनी मां को फोन किया, जिसकी भनक लगते ही तीनों आरोपी उसे वहां से लेकर खेरथल चले गए। वहां भी उन्हीं तीनों ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया।
- लड़की ने बताया की तीसरे दिन युवक उसे जबरदस्ती शादी के लिए अलवर ले गए, जहां पर लड़की की उम्र कम होने के कारण वे कोर्ट मैरिज नहीं कर सके।
- इसके बाद लड़की के परिजनों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और आरोपियों ने लड़की के परिजनों से घिरता देख उसे 26 अक्टूबर की रात गांव के बाहर पटक कर चले गए।
- अलवर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज के आदेश दिए। पुलिस ने आदेश के बाद पीड़िता का मामला दर्ज किया और उसका मेडिकल करवाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
- भिवाड़ी पुलिस का कहना है पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर पोस्को एक्ट में मामला दर्ज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×