Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Missing 7 Year Old Found Dead In Bushes

किशनगढ़। सात साल के मासूम की नृशंस हत्या कर झाड़ियाें में फेंका शव

किशनगढ़। सात साल के मासूम की नृशंस हत्या कर झाड़ियाें में फेंका शव

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 25, 2017, 02:48 PM IST


(विकास टिंकर) मदनगंज-किशनगढ़। किशनगढ़ की एक कॉलोनी में सात साल के एक मासूम की नृशंस हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। शनिवार तड़के सुनसान क्षेत्र में शौच के लिए गई उसकी मां ने अपने बच्चे का शव देखा तो उसके होश उड़ गए। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। उसकी गला रेत कर हत्या की गई है। शव को चूहों ने कुतर दिया था। मृतक शुक्रवार रात से लापता था। जानिए और इस बारे में ....

- झाड़ियों के पास शव देखकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला के चिल्लाने पर आसपास के फैक्ट्री वाले वहां पहुंचे। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश किलानिया और गांधीनगर थाना पुलिस वहां पहुंची। शव के चेहरे और नाक को चूहों ने कुतर दिया था। शव को यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। मृतक शुक्रवार रात से लापता था। मृतक के ताऊ ने गांधीनगर थाने में अज्ञात लाेगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दी है। गांधीनगर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट में बताई यह कहानी

- गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार पहाड़पुर टोला थाना चौसा, उत्तरप्रदेश निवासी बजरंगी शर्मा पुत्र नागेश्वर शर्मा ने गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में बताया कि वह वंश मार्बल फैक्ट्री में पिछले आठ साल से काम कर रहा है। उसके छोटो भाई नवीन का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। नवीन की पत्नी दुलारी देवी (35) व उसका छोटा लड़का कुलकुमार (7) उनके साथ रहते हैं। मुझे शुक्रवार रात 9 बजे दुलारी ने बताया कि कुलकुमार घर पर नहीं है। इस पर मैंने और दुलारी ने अन्य मजदूरों के साथ तलाश की, लेकिन कुलकुमार का कहीं पता नहीं चला।

- तड़के दुलारी शौच के लिए गई तो वहां झाड़ियों में कुलकुमार का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। बजरंगी ने फैक्ट्री मालिक अतुल खंडेलवाल को इत्तला की। जिस पर उन्होंने गांधीनगर थाना पुलिस को इत्तला कर दी। रिपोर्ट में बजरंगी ने अज्ञात लोगों के पर छोटे भाई के लड़के की हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

गला घोंटा, धारदार हथियार से काटा गला

- गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार सात वर्षीय मासूम कुल कुमार अपनी मां के साथ ही रहता था। रात को हत्यारे ने कुल कुमार को सुनसान जगह ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी। उसके बाद गला रेत दिया। किशोर के चेहरे पर गंभीर चोटों के निशान हैं। रातभर शव के चेहरे के हिस्से को चूहों ने कूतर दिया। नाक की हड्‌डी को भी चूहों ने काट लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

मामला संदिग्ध, जांच में जुटी पुलिस

- पुलिस सूत्रों के अनुसार सात साल केमासूम की किसी बाहरी व्यक्ति द्वारा हत्या करना गले नहीं उतर रहा। किसी परिचित या जानकार ने ही हत्या की है। पुलिस के अनुसार रातभर से लापता होने के बावजूद मृतक की मां व ताऊ ने पुलिस में इत्तला नहीं की। देर रात मृतक की मां को ही शव मिला। पुलिस इन सभी बातोंं पर गहनता से पड़ताल कर रही है। सूत्रों की मानें तो पुलिस जल्द ही हत्या का खुलासाा कर देगी।

आगे की स्लााइड्स में देखिए और फोटोज

फोटो - विकास टिंकर

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: maasum ki galaa ret kar Hatya, chuhon ke kutre shv ko sabse pehle maan ne dekhaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×