Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» One Killed As Car Falls Into Gorge In Jaipur

नाहरगढ़ पहाड़ी पर घूमने गए 5 दोस्तों की कार खाई में गिरी, 1 ने छोड़ा साथ

नाहरगढ़ पहाड़ी पर घूमने गए 5 दोस्तों की कार खाई में गिरी, 1 ने छोड़ा साथ

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 10, 2017, 05:56 PM IST


(अर्पित शर्मा) जयपुर। नाहरगढ़ पहाड़ी पर घूमने गए पांच दोस्तों की कार बीती देर रात अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इससे एक की मौत हो गई। हादसे में घायल दो दोस्तों काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पांच दोस्त 1 साल बाद मिले थे। सभी ने साथ घूमने का प्रोग्राम बनाया था। जानिए और इस बारे में ...

- पांच दोस्त एक साल बाद मिले तो घूमने का मन बनाया। झालावाड़ के इमली चौक निवासी विनीत जैन, प्रतीक पिरोदिया, पावटा निवासी अक्षय, करौली निवासी अभिषेक और जयपुर का प्रणव कार से घूमने निकले। इनमें विनीत सीए था वहीं अक्षय, अभिषेक और प्रणव सीए के तथा प्रतीक इंटीरियर का छात्र है।
- प्रतीक ने बताया कि पांचाें दोस्त एक साल बाद गुरुवार को मिले थे। शाम को खाना खाकर घूमने के लिए पांचों दोस्त कार से नाहरगढ़ गए थे। कार प्रणव चला रहा था। पहाड़ी से लौटते समय कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरकर पलट गई। कार की रफ्तार तेज थी।
- गिरने से विनीत को गंभीर चोट आई। फोन में नेटवर्क नही आ रहे थे। तभी एक दोस्त नीचे गया और एंबुलेंस को सूचना दी। इसमें एक घंटे का समय लग गया। विनीत, अक्षय और अभिषेक को एंबुलेंस से एसएमएस हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने विनीत काे मृत घोषित कर दिया वहीं अक्षय और अभिषेक का इलाज चल रहा है। दुर्घटना थाना पुलिस ने शुक्रवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
फोटो : अर्पित शर्मा
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×