Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Online Company Registers Case Of Cheating Them

शॉपिंग साइट से सामान मंगवाकर यूं ठग लिए 5 लाख

शॉपिंग साइट से सामान मंगवाकर यूं ठग लिए 5 लाख

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 22, 2017, 06:12 PM IST


जयपुर।अभी तक ताे ऑनलाइन शॉपिंग साइट के द्वारा ही खाली सामान भेजे जाने के मामले सामने आ रहे थे अब इसका उल्टा मामला सामने आया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट से आने वाले सामान का पैकेट खाली बताकर शॉपिंग साइट को लाखों रुपए की चपत लगाने का केस दर्ज हुआ है। जानिए क्या है मामला ....

- इस संबंध में ऑनलाइन शॉपिंग साइट के सामान की डिलीवरी करने वाली कंपनी के दिल्ली ब्रांच के प्रतिनिधि रोहिताश ने मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि कुलदीप और कुछ अन्य युवकों ने कई बार ऑनलाइन शॉपिंग साइट से सामान बुक कराया था। आरोपियों ने मालवीय इंडस्ट्रीयल एरिया में डिलीवरी का पता दिया। आरोपी सामान की डिलीवरी होने के बाद पैकेट में सामान नहीं होने की शिकायत कर वापस ऑनलाइन रुपए प्राप्त कर लेते थे।

- आरोपियों ने फर्जी दस्तावेज से अपनी पहचान बदल-बदल कर कई बार कंपनी से पांच लाख रुपए का सामन मंगवाकर इसी तरह से ठगी की है।
- जब इस प्रकार की शिकायतें ज्यादा आने लगीं तो कंपनी ने जांच की। जांच में ठगी का पता लगने पर मालवीय नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shopinga saait se saamaan mngavaakar yun thga liye 5 laakh, kampany ne karaayaa kes drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×