--Advertisement--

शॉपिंग साइट से सामान मंगवाकर यूं ठग लिए 5 लाख

शॉपिंग साइट से सामान मंगवाकर यूं ठग लिए 5 लाख

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 06:12 PM IST
डेमो पिक। डेमो पिक।


जयपुर। अभी तक ताे ऑनलाइन शॉपिंग साइट के द्वारा ही खाली सामान भेजे जाने के मामले सामने आ रहे थे अब इसका उल्टा मामला सामने आया है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट से आने वाले सामान का पैकेट खाली बताकर शॉपिंग साइट को लाखों रुपए की चपत लगाने का केस दर्ज हुआ है। जानिए क्या है मामला ....

- इस संबंध में ऑनलाइन शॉपिंग साइट के सामान की डिलीवरी करने वाली कंपनी के दिल्ली ब्रांच के प्रतिनिधि रोहिताश ने मालवीय नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया है कि कुलदीप और कुछ अन्य युवकों ने कई बार ऑनलाइन शॉपिंग साइट से सामान बुक कराया था। आरोपियों ने मालवीय इंडस्ट्रीयल एरिया में डिलीवरी का पता दिया। आरोपी सामान की डिलीवरी होने के बाद पैकेट में सामान नहीं होने की शिकायत कर वापस ऑनलाइन रुपए प्राप्त कर लेते थे।

- आरोपियों ने फर्जी दस्तावेज से अपनी पहचान बदल-बदल कर कई बार कंपनी से पांच लाख रुपए का सामन मंगवाकर इसी तरह से ठगी की है।
- जब इस प्रकार की शिकायतें ज्यादा आने लगीं तो कंपनी ने जांच की। जांच में ठगी का पता लगने पर मालवीय नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

X
डेमो पिक।डेमो पिक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..