Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Pimp Arrested From Haryana In Decoy Operation

भ्रूण जांच में दलाल ललित शर्मा गिरफ्ताप

भ्रूण जांच में दलाल ललित शर्मा गिरफ्ताप

Surendra Swami | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:40 PM IST


जयपुर। स्टेट पीसीपीएनडीटी सैल ने हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले के नांगल चौधरी स्थित मुरारी हास्पिटल में भ्रूण जांच में दलाल ललित शर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी डॉक्टर मुरालीलाल ने लोगों को बुलाकर हंगामा कर दिया और दो लोगों के साथ फरार हो गया। यह 95 वां डिकोय ऑपरेशन है।जानिए और इस बारे में ...
- अध्यक्ष राज्य समुचित प्राधिकारी (पीसीपीएनडीटी) एवं मिशन निदेशक (नेशनल हैल्थ मिशन) नवीन जैन ने बताया कि सोमवार को हरियाणा पुलिस ने आरोपी मुरारी एवं कार्रवाई के दौरान व्यवधान करने वाले गजराज को भी गिरफ्तार कर लिया है। दलाल मनोज की तलाश की जा रही है।
भ्रूण जांच की शिकायतें मिल रही थी
- जैन ने बताया कि मुखबिर के माध्यम से खेतड़ी व आसपास क्षेत्र की गर्भवतियों का हरियाणा के नांगल चौधरी में भ्रूण जांच करने की सूचना लगातार मिल रही थी। डिकोय तैयार कर दल ने 32 हजार रुपए में भ्रूण जांच करवाने की बात की।
- दलाल ललित शर्मा ने डिकोय महिला को बाबा बस स्टैंड टीबा बसई बुलाया गया। वहां उन्हीं की गाड़ी से महिला व सहयोगी को निजामपुर होते हुए हरियाणा के महेन्द्रगढ़ जिले स्थित नांगलचौधरी ले गया। वहां मुरारी हास्पिटल में एक अन्य दलाल मनोज मीणा गर्भवती को डॉक्टर मुरारी के पास सोनोग्राफी के लिए ले गया।
- डॉ. मुरारी ने गर्भवती की बिना कोई आईडी प्रूफ व हस्ताक्षर के लिए सोनोग्राफी की। इसके बाद जैसे ही टीम ने कार्रवाई शुरू की, दलालों व डॉक्टर ने मिलकर हंगामा कर दिया। इसका फायदा उठाकर डॉ. मुरारी व मनोज मीणा फरार हो गए, लेकिन ललित को पकड़ लिया। हरियाणा पुलिस ने डॉ. मुरारी एवं गजराज को भी गिरफ्तार कर लिया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×