Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Protest Against Padmavati Movie In Jalore

पद्मावती फिल्म के विरोध में बंद रहा शहर, लोगों ने पुतला भी फूंका

पद्मावती फिल्म के विरोध में बंद रहा शहर, लोगों ने पुतला भी फूंका

Anant Aeron | Last Modified - Nov 10, 2017, 06:15 PM IST

जालोर.पद्मावती फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने की मांग को लेकर शुक्रवार को श्री राजपूत करणी सेना के आह्वान पर शहर के विभिन्न संस्थाओं और संगठनों की ओर से की गई जालोर बंद की अपील सफल रही। जानें क्या रहा खास...

- व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान स्वेच्छा से बंद रख फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ को लेकर किए जा रहे विरोध का समर्थन किया। इस दौरान अंबेडकर स्थल पर सभा का आयोजन किया गया।
- जिसमें विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने संबोधित करते हुए इतिहास से छेड़छाड़ के खिलाफ रोष जताया। इसके बाद प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया। दोपहर बाद कुछ प्रतिष्ठान खुले, जबकि कुछ ने बंद ही रखे।
नारे लगाते हुए निकाली रैली
अंबेडकर सभा स्थल पर एकत्रित होने के बाद रैली के रूप में विभिन्न संगठनों के लोग कलेक्ट्रेट की तरफ रवाना हुए।
- इस दौरान लोग पद्मावती फिल्म के रिलीज पर बैन लगाने व निर्देशक संजय लीला भंसाली के विरोध में नारे लगाते हुए चल रहे थे। रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने कलेक्टर को बाहर ही बुलाने की मांग की। जिससे करीब पंद्रह मिनट तक सड़क पर जाम लगा। इसके बाद प्रशासन की ओर से बुलावा आने पर सभी लोग कलेक्ट्रेट कक्ष में पहुंचे तथा प्रधानमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन दिया गया।
आगे की स्लाइड्स में देखिए प्रोटेस्ट की फोटोज।
फोटोज- महावीर सिंह बारड़
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×