--Advertisement--

इस लग्जरी होटल में बॉलीवुड कपल की शादी, अंदर से दिखता है ऐसा

इस लग्जरी होटल में बॉलीवुड कपल की शादी, अंदर से दिखता है ऐसा

Danik Bhaskar | Dec 01, 2017, 02:23 PM IST
होटल में है कई लग्जरी व्यवस्था होटल में है कई लग्जरी व्यवस्था

उदयपुर. राजस्थान एक बार फिर देश में होने वाली सेलेब्रिटी शादी का गवाह बनने जा रहा है। शुक्रवार को यहां सलमान के करीबी दोस्त हारुन काजी की शादी ईशा देओल की ननद पामेला आहुजा के साथ होने जा रही है। इसके लिए उदयपुर के लग्जरी रेडिसन ब्लू उदयपुर पैलेस को बुक किया गया है। जानें क्या है खास...

- बता दें की शादी में पहुंचने वाले मेहमानों में सलमान और रेखा के साथ बॉलीवुड के कई बड़े चेहरों के नाम शामिल हैं। जिसके लिए होटल में खास व्यवस्थाएं की गई हैं।
- इस होटल से उदयपुर की फतेह सागर लेक का शानदार व्यू देखने को मिलता है। जो शहर की कई खास जगहों से नजदीक है।
- होटल में नॉर्मल कमरों से लेकर सुईट तक कुल 245 कमरें हैं। जिसमें हर लग्जरी व्यवस्था दी गई है।
- इसके साथ इस होटल में बार, रेस्टोरेंट, जिम और स्विमिंग पूल जैसे कई लग्जरी व्यवस्थाएं भी हैं।
- ये पूरा होटल राजस्थानी कल्चर का एहसास दिलाता है। इसके रूफ टॉप होटल से अरावली की पहाड़ियों का खूबसूरत व्यू भी देखने को मिलता है।

इन खास हस्तियों की यहां हो चुकी है शादी
- बता दें कि इसी होटल में एक्टर नील नितिन मुकेश की शादी हुई थी। यहां कई दिनों तक उनकी शादी के कार्यक्रम चले थे।
- इसी होटल में 2015 में ठहरीं मॉडल पूजा मिश्रा ने अपने साथ छेड़छाड़ होने और जेवर चोरी होने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।


वेडिंग डेस्टिनेशन है उदयपुर


- लेकसिटी उदयपुर रॉयल वैडिंग, डेस्टिनेशन वैडिंग और हर बड़े और महत्वपूर्ण बैठकों के लिए पसंदीदा जगह बनता जा रहा है। पिछले कुछ सालों में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी और उद्योगपतियों की शादियां यहां हुईं।
- रवीना टंडन, हिंदूजा ग्रुप, नील नितिन मुकेश, नेपाल के सबसे बड़े उद्योगपति, राजेश शाह के बेटे, रजत टोकस और जोधपुर के महाराजा के पुत्र समेत कई खास हस्तियों की यहां शादी हुई है।
- इसके अलावा जीएसटी, ब्रिक्स, नरेगा सहित कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की बैठकें यहां हो चुकी हैं। म्यूजिक फेस्टिवल, ग्राम, एजुकेशन, लेक फेस्टिवल सहित कई राष्ट्रीय समारोह भी उदयपुर में हो रहे हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए इस लग्जरी होटल के अंदर की फोटोज।