Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» RPSC To Conduct College Lecturer Interview From 12th

कॉलेज लेक्चरर फारसी चित्रकला और भूगर्भशास्त्र की इंटरव्यू 12 से

कॉलेज लेक्चरर फारसी चित्रकला और भूगर्भशास्त्र की इंटरव्यू 12 से

Aadi Dev Bharadwaj | Last Modified - Nov 29, 2017, 05:35 PM IST

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा कॉलेज लेक्चरर प्रतियोगी परीक्षा 2014 के फारसी, चित्रकला और भूगर्भशास्त्र विषयों के लेक्चरर पद के इंटरव्यू का कार्यक्रम बुधवार दोपहर घोषित कर दिया गया। इंटरव्यू दो दिन 12 और 13 दिसंबर को आयोजित किए जाएंगे। जानिए और इस बारे में ....

- आयोग सचिव गिरिराज सिंह कुशवाहा के अनुसार साक्षात्कार 13 दिसंबर तक प्रतिदिन एक बोर्ड में किए जाएंगे। अभ्यर्थियों के इंटरव्यू लेटर आयोग की वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट RPSC डॉट राजस्थान डॉट gov.in पर शीघ्र ही जारी किए जाएंगे।

- इंटरव्यू के समय अभ्यर्थियों को अपने समस्त मूल दस्तावेज लेकर उपस्थित होना है। इनके अभाव में अभ्यर्थी को साक्षात्कार से वंचित किया जा सकता है। गौरतलब है कि आयोग द्वारा कॉलेज लेक्चरर प्रतियोगी परीक्षाओं के साक्षात्कार की प्रक्रिया पूर्व में भी जारी की गई थी। अंतिम साक्षात्कार प्रक्रिया कॉलेज लेक्चरर एबीएसटी की आयोजित की गई थी।

कंटेंट : आरिफ कुरैशी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: college lekchrr faarsi, pentinga aur jiyoloji ke intrvyu 12 se, 2 din chlengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×