--Advertisement--

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के डिसिजन से खुश नहीं थी फैमिली, मिसेज फोटोजेनिक बनी ये टीचर

ब्यूटी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के डिसिजन से खुश नहीं थी फैमिली, मिसेज फोटोजेनिक बनी ये टीचर

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 06:15 PM IST

जयपुर. यहां की प्रतिभा निगम खूंटेटा ने मिसेज फोटोजेनिक का खिताब जीता है। यह सबटाइटल उन्हें ब्यूटी मिसेज इंडिया क्वीन 2017 में मिला। दिल्ली में आयोजित मिसेज इंडिया क्वीन के कॉम्पटीशन में देशभर से प्रतिभागी शामिल हुई। जिसमें प्रतिभा ने मिसेज फोटोजेनिक का टाइटल अपने नाम किया। बता दें कि उनकी शादी को 8 साल हो चुके है। जानें क्या रहा खास...


- उन्होंने कहा कि वे एक टीचर और सिंगर हैं। ब्यूटी पिजेंट में इतने बड़े लेवल पर स्टेज फेस करने के लिए उन्होंने काफी हार्ड वर्क किया है।
- इसके लिए उन्होंने काफी वर्कशाप और ग्रुमिंग क्लास ली। पिजेंट के दौरान कई राउंड हुए जहां जजेज ने सभी प्रतिभागियों का कॉन्फिडेंस लेवल को देखा और परखा। इसमें रैम्प वॉक से लेकर सवाल-जवाब के राउंड शामिल थे।

पति ने दिया साथ


- इस ब्यूटी पिजेंट में खड़े होने के लिए मुझे मेरे पति ने प्रेरित किया। जो खुद एक जूलरी डिजाइनर है। जब ब्यूटी पिंजेट में पार्ट लेने का ख्याल आया तो शुरूआत में मेरी फैमिली इस डिसिजन से ज्यादा खुश नहीं थी। ऐसे में मेरे पति ने फैमिली को काफी कन्वेंस किया और शादी के 8 साल बाद भी इस कॉम्पटीशन में खड़े होने के लिए मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया।
- इसके लिए उन्होंने जगह -जगह पर अपना सपोर्ट मुझे दिया। अब मैं नेक्स्ट लेवल में प्रतिभागी बनने की तैयारियां कर रही हूं। आगे मैं मिसेज यूनिवर्स में पार्टिसिपेट करने की तैयारी करूंगी।

फोटोज- Urvashi Verma