Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Theft In House At Many Palces In Jaipur In Wedding Season

सूने मकानों के ताले तोडकर लाखों का सामान ले गए बदमाश, मैरिज गार्डन से महिला का पर्स चोरी

Arpit Sharma | Last Modified - Nov 05, 2017, 05:05 PM IST

शहर के विभिन्न थाना इलाकों में बदमाश सूने मकानों के ताले तोडकर लाखों के जेवर, नकदी और कीमती सामान चुरा ले गए।
सूने मकानों के ताले तोडकर लाखों का सामान ले गए बदमाश, मैरिज गार्डन से महिला का पर्स चोरी
जयपुर।शहर के विभिन्न थाना इलाकों में बदमाश सूने मकानों के ताले तोडकर लाखों के जेवर, नकदी और कीमती सामान चुरा ले गए। इस संबंध में पीड़ित लोगों ने प्रताप नगर, जवाहर सर्किल, करधनी सहित थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। यहां हुई इतने की चोरी...
- प्रताप नगर के रामनगरिया निवासी राजेश कुमार परिवार सहित बाहर गए थे। पीछे से रात को बदमाशों ने मकान का ताला तोडकर चांदी का ब्रेसलेट, घडिय़ां, सूट और सेनेट्री का सामान ले गए। जवाहर सर्किल में चोरों ने सरस्वती नगर निवासी मानवेन्द्र सिंह का ताला तोडकर लैपटॉप, मोबाइल और नकदी ले गए। करधनी थाना इलाके में अन्नपूर्णा कॉलोनी खोरा बीसल निवासी नवरतन के घर का ताला तोडकर बदमाश लाखों के सोने चांदी के जेवर चुरा ले गए। वहीं शिवधाम अपार्टमेंट हरनाथपुरा में भी बदमाशों ने यश सक्सेना के घर का ताला तोड़ा और सोने चांदी के जेवर और कीमती सामान ले गए। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
- मैरिज गार्डन से महिला का पर्स चोरी
भांकरोटा थाना इलाके में एक मैरिज गार्डन से बदमाश महिला का पर्स चोरी करके ले गए। महिला के पर्स में सोने चांदी की अंगूठियां और 30 हजार रुपए नकद थे। इस संबंध में पांच्यावाला निवासी सतीश कुमार ने भांकरोटा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसमें बताया कि मंगलवार को वे पत्नी के साथ भांकरोटा स्थित वृन्दावन मैरिज गार्डन में एक शादी समारोह में गए थे। जहां उनकी पत्नी ने पर्स एक कुर्सी पर रखा था। कोई बदमाश पर्स को चुरा ले गया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sune mkanon ke taale todkar laakhon ka saamaan le gae bdmaash, mairij gaaardn se mahila ka pars chori
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×