Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News »News» Three-And-A-Half-Year-Old Girl Is Molested

साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मां की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

देवेन्द्रपाल सिंह | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:27 PM IST

भिवाड़ी थाने में पीडि़ता की मां की शिकायत पर दर्ज किया गया है।
साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मां की शिकायत पर पुलिस ने किया मामला दर्ज
भिवाड़ी।फूलबाग थाना क्षेत्र में एक कॉलोनी में रहने वाली साढ़े तीन साल की बालिका के साथ पड़ोसी युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला भिवाड़ी थाने में पीडि़ता की मां की शिकायत पर दर्ज किया गया है।
- थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि पीडि़ता की मां की ओर से दी गई शिकायत में बताया है कि वह फूलबाग थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहकर फैक्ट्री एरिया काम करती है। उसके पड़ोस में ही एक युवक भी किराए पर रहता है।
- जो रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे उसकी साढ़े तीन साल की बेटी को खिलाते- खिलाते अपने कमरे पर ले गया, उसे जब अपनी बेटी काफी देर तक नहीं मिली तो वह युवक के कमरे पर पहुंची।
- जहां उसकी बेटी की हालत देखकर उसके होश उड़ गए। बेटी ने उसे इशारों से बताया कि आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया।
- घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना को लेकर मां ने फूलबाग थाने में शिकायत दी, जिसे पुलिस ने पोस्को एक्ट में दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
- पुलिस सोमवार को पीडि़ता का मेडिकल कराने सीएचसी पर लाई लेकिन चिकित्सकों की हड़ताल के कारण जांच नहीं हो सकी। पीड़ित व आरोपी नेपाली बताए गए है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saadhee teen saal ki bachchi ke saath pdeosi yuvak ne kiyaa duskarm, maan ki shikayt par police ne kiyaa maamlaa drj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×