Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Women Murder By Her Husband Sangariya

नशे में पति ने पत्नी के सिर पर मारी रोड़, अस्पताल ले जाते हुए मौत

नशे में पति ने पत्नी के सिर पर मारी रोड़, अस्पताल ले जाते हुए मौत

Anant Aeron | Last Modified - Nov 25, 2017, 02:43 PM IST

संगरिया(राजस्थान).यहां के गांव चौटाला में शनिवार को सुबह 3 बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लोहे की रोड मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान 48 वर्षिय अनीता पत्नी कृष्ण कुमार के तौर पर हुई है। जानें पूरा मामला...


- बताया जा रहा है कि कृष्ण कुमार संगरिया के एक साप्ताहिक समाचार पत्र में पत्रकारिता कर रहे थे। पिछले कुछ समय से वह मानसिक तौर पर परेशान और आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते नशा करने लगा था।
- रात को शराब पीने के बाद पति पत्नी में झगड़ा हो गया। आरोप है कि इसी दौरान कमरे में पड़ी लोहे की रोड से कृष्ण ने अपनी पत्नी के सिर पर मारा जिस से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
- वारदात के बाद आरोपी घर से भाग निकला जबकि परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
- घटना की सूचना मिलने पर चौटाला पुलिस अल सुबह घर में पहुंची और माजरा देखा।
- बाद में शनिवार को सुबह मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी विनोद काजला ने बताया कि मृतका अनीता के बेटे के केशव की शिकायत पर उसके पिता कृष्ण कुमार के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है।

गांव में पसरा सन्नाटा


- शराब के नशे में पारिवारिक कलह के चलते हुए विवाद के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। वही संगरिया में भी लोगों ने घटना पर दुख जाहिर किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल से चौटाला गांव में मर्डर की घटनाएं एक के बाद एक घटती जा रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए घटनास्थल की फोटोज।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nashe mein pti ne patni ke sir par maari rode, aspatal le jaate hue maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×