--Advertisement--

नशे में पति ने पत्नी के सिर पर मारी रोड़, अस्पताल ले जाते हुए मौत

नशे में पति ने पत्नी के सिर पर मारी रोड़, अस्पताल ले जाते हुए मौत

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 02:43 PM IST
मामले की जांच कर रही पुलिस। मामले की जांच कर रही पुलिस।

संगरिया(राजस्थान). यहां के गांव चौटाला में शनिवार को सुबह 3 बजे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को लोहे की रोड मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान 48 वर्षिय अनीता पत्नी कृष्ण कुमार के तौर पर हुई है। जानें पूरा मामला...


- बताया जा रहा है कि कृष्ण कुमार संगरिया के एक साप्ताहिक समाचार पत्र में पत्रकारिता कर रहे थे। पिछले कुछ समय से वह मानसिक तौर पर परेशान और आर्थिक स्थिति खराब होने के चलते नशा करने लगा था।
- रात को शराब पीने के बाद पति पत्नी में झगड़ा हो गया। आरोप है कि इसी दौरान कमरे में पड़ी लोहे की रोड से कृष्ण ने अपनी पत्नी के सिर पर मारा जिस से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
- वारदात के बाद आरोपी घर से भाग निकला जबकि परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
- घटना की सूचना मिलने पर चौटाला पुलिस अल सुबह घर में पहुंची और माजरा देखा।
- बाद में शनिवार को सुबह मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी विनोद काजला ने बताया कि मृतका अनीता के बेटे के केशव की शिकायत पर उसके पिता कृष्ण कुमार के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है।

गांव में पसरा सन्नाटा


- शराब के नशे में पारिवारिक कलह के चलते हुए विवाद के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। वही संगरिया में भी लोगों ने घटना पर दुख जाहिर किया है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल से चौटाला गांव में मर्डर की घटनाएं एक के बाद एक घटती जा रही हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए घटनास्थल की फोटोज।