Hindi News »Rajasthan News »Jaipur News» Women Murder Husband In Front Of Son

बेटे के सामने पति को मार 2 बार की मरने की कोशिश, बोली- मेरी जमानत तो हो जाएगी?

बेटे के सामने पति को मार 2 बार की मरने की कोशिश, बोली- मेरी जमानत तो हो जाएगी?

Anant Aeron | Last Modified - Nov 11, 2017, 02:15 PM IST

अजमेर(राजस्थान).राजस्थान प्रसारण विद्युत निगम का 400 केवी ग्रिड स्टेशन के कर्मचारी की गुरुवार रात उसकी पत्नी ने हत्या कर दी। महिला ने अपने तीन साल के मासूम बच्चे के सामने इस खूनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद महिला ने दो बार आत्महत्या की कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। बताया जा रहा है कि महिला पति की हत्या करने के बाद करीब दो घंटे लाश के साथ ही बैठी रही। जानें पूरा मामला...

- मासूम बच्चे के सामने पति की हत्या करने वाली अनिता ने पुलिस के सामने फूट-फूट कर रोते हुए अपनी पीड़ा उजागर की।
- उसके बयान पर भरोसा किया जाए तो छह साल पहले उसकी शादी धौलपुर निवासी जितेन्द्र गुर्जर के साथ हुई थी। पिता बैंक ऑफिसर थे, लेकिन अनिता घर में सबसे कम पांचवीं तक ही शिक्षा ले पाई थी।
- विद्युत निगम में कर्मचारी जितेन्द्र को पत्नी का कम पढ़ा लिखा होना अखरता था। यही वजह थी कि वो हर रोज पत्नी को अपमानित और प्रताड़ित करने के साथ साथ उस पर अनैतिक गतिविधि का शक भी करता था।
- हर रोज वह उस पर घर से बाहर नहीं जाने और किसी से मिलने-जुलने बातचीत करने पर बंदिश लगाता था।
डिप्रेशन में थी महिला

- अनिता के अनुसार पति का बर्ताव जब असहनीय हो गया। वह डिप्रेशन का शिकार हो गई थी।
- गुरुवार रात भी पति ने उसपर शक जाहिर कर झगड़ा किया था और उससे मारपीट भी की थी। गुस्से में उसने गहरी नींद में सो रहे पति के सिर पर पहले हथौड़े से वार कर उसे मौत के घाट उतारा।
- उसके बाद अपना गला चाकू से काटने की कोशिश की। तब भी मौत नहीं आई तो अपनी साड़ी का फंदा बनाकर पंखे से झूल गई। मगर उसकी किस्मत में अभी और जीना लिखा था।
साहब, मेरी जमानत तो हो जाएगी?

पति की कातिल अनिता गुर्जर वारदात के बाद से गुमसुम पथराई आंखों से एक टक देखती रही। पुलिस अधिकारियों से वह बस एक ही सवाल कर रही है कि साहब मेरी जमानत तो हो जाएगी? पुलिस अधिकारी भी उसे सामान्य रखने के लिए उसकी जल्द जमानत होने का भरोसा दिला रहे हैं। दूसरी ओर अनिता का मासूम बेटा गुन्नू जिसने मां को पिता की हत्या करते देखा था। वह इतना सहमा हुआ है कि किसी भी औरत की गोद में जाने से कतरा रहा है। शुक्रवार शाम को पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया, जबकि मृतक के मासूम बच्चे को अनिता के मामा और पीहर पक्ष के लोगों को सौंपा है। मृतक के परिजन और आरोपी अनिता के परिजनों ने वारदात के कारण के बारे में कुछ भी बोलने से इनकार किया है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए घटनास्थल के फोटोज।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×