पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Car Turns Turtle After Head On Collision With Blue Bull, 2 Die On Spot

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सत्संग कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार नीलगाय से टकरा कर पलटी, महिला समेत दो की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नीलगाय से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त कार।
  • नीलगाय से टकराकर दो-तीन बार पलटी कार गड्ढे में गिरी

अलवर। मंदिर में सत्संग करके घर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार रविवार को नीलगाय के टकराने से पलट गई। नीलगाय से टकराने के बाद कार दो-तीन बार पलटी खा गई, जिससे दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।
 
बानसूर निवासी मुकेश सोलंकी अपनी पत्नी कविता, रिश्तेदार उमराव नागर, भाभी ममता, भतीजा नवीन के साथ नांगलेहडी स्थित एक आश्रम में रात्रि सत्संग के बाद सुबह घर लौट रहे थे। अकबरपुर हनुमान जी मंदिर के पास कार के सामने नीलगाय आ गई। कार नीलगाय से टकराकर असंतुलित हो गई और दो-तीन पलटी खाती हुई सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई।
 
इससे सभी लोग कार में फंस गए तथा कविता व उमराव की मौके पर मौत हो गई जबकि मुकेश सोलंकी, ममता, नवीन घायल हो गए। वहां मौजूद लोग मदद को आए तथा पुलिस को सूचना दी। लोगों ने मशक्कत से कार में फंसे लोगों को निकाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए।
 

न्यूज व फोटो: मनीष बावलिया

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें