जयपुर / पेट्रोल पंप पर सो रहे कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट, नकाबपोश बदमाशों ने देर रात की वारदात



घटनास्थल पर जांच पड़ताल करती रेनवाल पुलिस
X

  • जयपुर ग्रामीण जिले के रेनवाल थाना इलाके में हुई वारदात
  • जोबनेर में किया नाकाम प्रयास, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2019, 07:15 PM IST

जयपुर. ग्रामीण जिले के रेनवाल थाना इलाके में हिंगोनिया रोड़ स्थित एसआर पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर रात को थार गाड़ी में सवार होकर आए करीब आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप के बाहर पलंग पर सो रहे दो कर्मचारियों को भी पीटा।

 

फिर उन दोनों को बंधक बनाकर एक शौचालय में बंद कर दिया। इसके बाद करीब एक लाख रूपए लूटकर भाग निकले। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के वक्त बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों के माेबाइल फोन भी छीन लिए। ताकि वे पुलिस या पेट्रोल पंप संचालक को तत्काल फोन नहीं कर सके। 

 

वारदात के बाद दोनों पंप कर्मचारी किसी तरह शौचालय से बाहर आए। उन्होंने सड़क पर शोर मचाया। मदद मांगी। तब आसपास के ग्रामीण आ गए। कुछ राहगीर भी ठहरे।इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को लूट की जानकारी दी। सूचना मिलने पर एएसपी सुलेश चौधरी व सीओ सांभर नविता खोकर सहित थानाप्रभारी मौके पर पहुंचे। मामले में जयपुर ग्रामीण एसपी ने भी जानकारी ली।

 

इससे पहले पुलिस अधिकारियों ने इलाके और आसपास के प्रमुख मार्गों पर कड़ी नाकाबंदी करवाई। लेकिन लुटेरों का सुराग नहीं चला। बताया जा रहा है कि रेनवाल के अलावा बदमाशों ने जोबनेर में भी एक पेट्रोल पंप पर लूट का नाकाम प्रयास किया। वहां चौकीदार के सिर पर डंडा मारा। लेकिन किसी कारणों से खाली हाथ भाग निकले।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना