पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेशनल टीचर्स-प्रिंसीपल अवार्ड के लिए अब 15 तक किए जा सकेंगे आवेदन, पहले 31 मई थी अंतिम तिथि

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीबीएसई के सचिव अनुराग ठाकुर की ओर से जारी किए गए निर्देश
Advertisement
Advertisement

अजमेर. सीबीएसई से संबद्ध स्कूलों के टीचर्स व प्रिंसीपल राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए अब 15 जून तक ऑन लाइन आवेदन कर सकेंगे। पूर्व में इन पुरस्कारों के लिए 31 मई तक आवेदन मांगे गए है। सीबीएसई के सचिव अनुराग ठाकुर की ओर से इस संबंध में दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं।

 

दिशा-निर्देशों के अनुसार नेशनल टीचर्स और प्रिंसिपल अवार्ड्स 2018 के लिए पूर्व में आवेदन भेजने की अंतिम तिथि 31 मई 2019 थी। हितधारकों से प्राप्त अनुरोधों को ध्यान में रखते हुए पुरस्कार के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 जून 2019 तक बढ़ा दी गई है। पूर्वोक्त परिपत्र में दिए गए अन्य नियम और शर्तें समान रहेंगी।

 

शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदक या तो राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए पात्र होंगे, या नियमानुसार सीबीएसई पुरस्कार के लिए। पुरस्कार के लिए आवेदन केवल  ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। वांछित स्कूल के प्रधानाचार्य और शिक्षक, जिन्होंने अभी तक पुरस्कार के लिए आवेदन नहीं किया है, वे अभ्यर्थी http://cbse.nic.in/newsite/award1.html लिंक पर ऑन लाइन आवेदन कर सकते हैं।

खबर: आरिफ कुरैशी

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement