राजस्थान / सिटी भास्कर की फोटो वॉक में शहर के फोटोग्राफर्स ने लिया बढ़चढ़ कर हिस्सा



सिटी भास्कर के फोटो वॉक में फोटोग्राफर्स ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा। सिटी भास्कर के फोटो वॉक में फोटोग्राफर्स ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा।
City photographers participate in photo walk
X
सिटी भास्कर के फोटो वॉक में फोटोग्राफर्स ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा।सिटी भास्कर के फोटो वॉक में फोटोग्राफर्स ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा।
City photographers participate in photo walk

  • हवामहल, जौहरी बाजार, त्रिपोलिया, जलेब चौक, पुरानी विधानसभा में हुई फोटो वॉक

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 05:56 PM IST

जयपुर। शहर में रविवार को सिटी भास्कर की पहली फोटो वॉक का आयोजन किया गया। सिटी भास्कर को मैसेज भेजने वाले फोटोग्राफर्स इसमें शामिल हुए। हवामहल, जौहरी बाजार, त्रिपोलिया, जलेब चौक, पुरानी विधानसभा व सिटी पैलेस में फोटो वॉक का अयोजन हुआ। शहर के फोटोग्राफर्स ने इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। उनका उत्साह देखते ही बनता था।

 

सभी पार्टिसिपेंट्स पहले हवामहल के मुख्य द्वार पर पहुंचे। वहां उन्हें वॉक के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। यहीं से फोटो वॉक शुरू हुई। इसकी थीम हेरिटेज और सर्कल शेप थी। फोटोग्राफर्स ने इन थीम्स से जुड़ी फोटो खींचीं। सिटी भास्कर ने प्रतिभागियों की सुविधा के लिए फोटोवॉक की लोकेशन और थीम से जुड़ी जानकारी के लिए फोन नंबर भी शेअर किया था। फोटो वॉक के नतीजे जल्द सिटी भास्कर में प्रकाशित किए जाएंगे। विजेताओं को फोन करके सूचित किया जाएगा।

 

न्यूज व फोटो : मनोज श्रेष्ठ

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना