टोंक / नगरफोर्ट विवाद सुलझाने के लिए सीएम ने रमेश मीणा को सौंपी कमान



CM hand over to Ramesh Meena to solve NagarFort dispute
X
CM hand over to Ramesh Meena to solve NagarFort dispute

  • भाजपा के बाद बसपा का भी समर्थन, आज खाद्यमंत्री पहुंचेंगे मौके पर

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2019, 01:59 AM IST

टोंक /नगर फोर्ट. नगरफोर्ट थाना क्षेत्र में 29 अप्रैल को ट्रैक्टर चालक की कथित हत्या के आरोप में कांग्रेस विधायक हरीश मीना का 5वें दिन धरना व दूसरे दिन रविवार को अनशन जारी रहा। उनके साथ जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा भी अनशन पर हैं।

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने खाद्यमंत्री रमेश मीणा को वार्ता कर मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी दी है। सोमवार को मीणा धरना स्थल पर जाएंगे।  विधायक मृतक भजनलाल के परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। पुलिस के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने, मामले की सीआईडी सीबी से जांच करवाने, मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग मान ली गई है। राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी दे चुके हैं। रविवार को सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार, करौली से बसपा विधायक लाखन सिंह मीणा, पूर्व कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी, टोंक के पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता भी धरना स्थल पर पहुंचे।

 

ये नई मांग नहीं है, सरकार ने पहले नौकरी दी : हरीश 
देवली उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा ने कहा- मैंने कोई नई मांग नहीं रखी है इस तरह की मांगें आती रही हैं और मानी गई है। ये न्यायोचित है। भजनलाल का परिवार गरीब है उसके अलावा कोई कमाने वाला नहीं है। पहले भी पुलिस के हाथों मारे गए लोगों के परिवारों को नौकरी दी गई है। फिर इसमें आनाकानी क्यों?
अफसरों ने सरकार को 

 

गुमराह किया : दानिश
सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार ने कहा-भजनलाल की हत्या हुई है। प्रशासन ने सरकार को गुमराह किया है। अफसरों की मानसिकता नहीं बदली है। मैं मुख्यमंत्री को अवगत करवाऊंगा। मेरे बड़े भाई हरीश मीणा की मांग वाजिब है। मांगरोल में कस्टडी में रमजान की मौत हो गई थी। सरकार तक परिवार की बात पहुंचा कर कार्रवाई की। 
 

बसपा भजनलाल के परिवार को न्याय दिलाएगी : लाखन 
करौली से बसपा विधायक लाखन सिंह मीणा ने कहा कि विधायक हरीश मीणा व गोपीचंद मीणा की मांग वाजिब है। मैं पार्टी की तरफ से आश्वस्त करता हूं कि इस संघर्ष की घड़ी में बसपा भजनलाल के परिवार के साथ है। इस मामले को बसपा सुप्रीमो मायावती को भी अवगत करवाएंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना