--Advertisement--

मंदिर दर्शन  / सीएम वसुंधरा राजे ने त्रिनेत्र गणेश के दर्शन किए, प्रदेश की खुशहाली मांगी



CM Raje visits trinetra ganesh temple
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा की। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा की।
रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में दर्शन करतीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे। रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में दर्शन करतीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे।
X
CM Raje visits trinetra ganesh temple
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा की।मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा की।
रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में दर्शन करतीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे।रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश मंदिर में दर्शन करतीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे।

  • राजे ने साथ में लाई माला से जाप किया

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 05:41 PM IST

सवाई माधोपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश के दर्शन किए। वे हेलीकॉप्टर से शेरपुर हेलीपैड पहुंचीं। इसके बाद कार से रणथंभौर दुर्ग पहुंचीं। रणथंभौर दुर्ग पहुंचकर विधि-विधान से मुख्यमंत्री राजे ने त्रिनेत्र गणेश की आरती कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।
 

साथ में लाई माला से जाप किया

  1. इस मौके पर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया, गंगापुर सिटी विधायक मानसिंह गुर्जर, खंडार विधायक जितेंद्र गोठवाल, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेश जैन, यूआईटी चैयरमेन जगदीश अग्रवाल, सभापति डॉ. विमला शर्मा सहित भाजपा के जिला पदाधिकारी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री राजे ने भगवान गणेश के चरणों में विराज कर साथ में लाई माला से जाप किया। 

  2. इसके बाद महंत द्वारा दी गई पूजा थाली से भगवान की आरती कर पूजा अर्चना की। रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना के बाद मंदिर से बाहर आने पर गणेश मंदिर महंत की ओर से मुख्यमंत्री को चुनरी ओढ़ा कर स्वागत किया गया।

  3. इसके बाद महंत द्वारा दी गई पूजा थाली से भगवान की आरती कर पूजा-अर्चना की। भगवान त्रिनेत्र गणेश की पूजा अर्चना के बाद मंदिर से बाहर आने पर गणेश मंदिर महंत की ओर से मुख्यमंत्री को चुनरी ओढ़ा कर स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा पदाधिकारियों ने भी सीएम को भाजपा का दुपट्टा पहनाया।
     

  4. यहां से मुख्यमंत्री सुरक्षा दस्ते के बीच वापस शेरपुर हेलीपैड पहुंची। इस दौरान भाजपा के लोगों से मुलाकात के बाद हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना हो गई। मुख्यमंत्री के सकुशल रवाना होने के बाद जिले के प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

     

    कंटेंट व फोटो : सत्यनारायण नवारिया
     

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..