पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बारां और कोटा में बारिश के बाद बढ़ी ठंड, माउंट आबू में पारा 1.4 तो पिलानी में 1.5 डिग्री रिकॉर्ड किया गया

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान के कई शहरों में छाया कोहरा।
  • दिन में करीब 11 बजे बूंदाबांदी शुरू हो गई, जिसके कारण वातावरण में गलन बढ़ी
  • सीकर के फतेहपुर में तापमान 2.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया, सीकर में पारा 5.0 डिग्री रहा

जयपुर. राजस्थान में बुधवार को भी तापमान में काफी उतार-चढ़ाव देखा गया। सुबह जहां ज्यादातर क्षेत्रों में आसमान खुला रहा। वहीं दिन में बारां और उसके आसपास बादल छा गए। दिन में करीब 11 बजे बारिश शुरू हो गई। जिसके कारण वातावरण में ठंड बढ़ गई। जिसके बाद कोटा और भरतपुर में भी बूंदाबादी हुई। वहीं मौसम विभाग की माने तो आने वाले दो दिन प्रदेश में बारिश हो सकती है। सबसे कम तापमान माउंट आबू में 1.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया।


वहीं सीकर के फतेहपुर में तापमान 2.4 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। यहं मंगलवार के मुकाबले बुधवार रात पारे में 0.2 डिग्री की बढ़त देखने के लिए मिली। वहीं सीकर में पारा 5.0 डिग्री रिकॉर्ड किया गया। साथ ही चूरू मे तापमान 2 डिग्री तो पिलानी में 1.5 डिग्री रहा। राज्य के कुल 15 जिलों में तापमान 10 डिग्री या उससे कम रिकॉर्ड किया गया। 

पाली, फतेहपुर, गंगानगर में घना कोहरा छाया रहा
सुबह से पाली, फतेहपुर, गंगानगर में घना कोहरा छाया रहा। फतेहपुर में सुबह विजिबिलिटी 15 फीट ही रही। इससे सड़कों पर वाहन धीरे-धीरे चले। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 16 जनवरी को सीकर, झुंझुनूं, जयपुर, अलवर, दौसा, भरतपुर, धौलपुर, करोली, सवाईमाधोपुर, अजमेर, टोंक, भीलवाड़ा व बूंदी में ओलावृष्टि हो सकती है।
 

बीती रात प्रमुख शहरों का तापमान

शहरतापमान
जयपुर10.3 डिग्री
सीकर5.0 डिग्री
सवाई माधोपुर10.0 डिग्री
जैसलमेर5.9 डिग्री
बीकानेर5.4 डिग्री
चूरू2.0 डिग्री
गंगानगर3.4 डिग्री

कंटेंट/फोटो- शुभम निमोदिया, जयदीप

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें