--Advertisement--

विरोध / कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, नोटबंदी को बताया सबसे बड़ा घोटाला



नोट बंदी के दो साल पूरे होने पर राजस्थान कांग्रेस ने धरना-पदेर्शन किया। जयपुर में धरने को संबेधिति करते नेता। नोट बंदी के दो साल पूरे होने पर राजस्थान कांग्रेस ने धरना-पदेर्शन किया। जयपुर में धरने को संबेधिति करते नेता।
X
नोट बंदी के दो साल पूरे होने पर राजस्थान कांग्रेस ने धरना-पदेर्शन किया। जयपुर में धरने को संबेधिति करते नेता।नोट बंदी के दो साल पूरे होने पर राजस्थान कांग्रेस ने धरना-पदेर्शन किया। जयपुर में धरने को संबेधिति करते नेता।

  • नोटबंदी से नुकसान की भाजपा ले जिम्मेदारी

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 03:08 PM IST

जयपुर। कांग्रेस ने नोटबंदी के दो साल पूरा होने पर सिविल लाइंस फाटक पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से किया गया नोटबंदी अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि नोटबंदी के दौरान परेशान हुई जनता को अब भाजपा को जवाब देने का मौका आ गया है।

 

नोटबंदी से हुए नुकसान की अब भाजपा को जिम्मेदारी लेनी चाहिए। इस मौके पर बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट को आना था, लेकिन विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग के कारण वह जयपुर नहीं आ पाए।

 

ऐसे में इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सीपी जोशी, शहर जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया। इस दौरान पूर्व सांसद महेश जोशी, पूर्व मंत्री बृजकिशोर शर्मा, कांग्रेस की मीडिया चेयरपर्सन अर्चना शर्मा सहित शहर के तमाम कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। 
 

न्यूज व फोटोi : प्रेम प्रताप सिंह

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..