--Advertisement--

सियासी भाईचारा / बूथ में मोहनलाल से भिड़े कांग्रेसी, कांग्रेस उम्मीदवार अमीन ने उनका हाथ थामकर बाहर निकाला



दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने होने लगे तो अमीन कागजी व मोहनलाल ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझाया। दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने होने लगे तो अमीन कागजी व मोहनलाल ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझाया।
X
दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने होने लगे तो अमीन कागजी व मोहनलाल ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझाया।दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने होने लगे तो अमीन कागजी व मोहनलाल ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझाया।

  • बूथ पर धीमी वोटिंग की शिकायत करने पहुंचे थे भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल गुप्ता, तभी उलझे कुछ कांग्रेसी
  • कांग्रेस प्रत्याशी अमीन कागजी ने आकर कार्यकर्ताओं को झिड़का, बोले- गुप्ता जी मेरे भाई साहब हैं

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 03:09 AM IST

जयपुर. किशनपोल विधानसभा में इस बार भी भाजपा व कांग्रेस के हिंदू-मुस्लिम प्रत्याशियों के बीच रोचक व सौहार्द भरा माहौल नजर आया। यहां चांदपोल बाजार के खंडेलवाल वैश्य धर्मशाला स्थित संवेदनशील मतदान केंद्र जयपुर की गंगा जमना-तहजीब भी देखने को मिली।

 

दोपहर करीब 4 बजे भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल गुप्ता इस बूथ पर धीमी वोटिंग की शिकायत करने पहुंचे। वह बूथ के भीतर जाकर वहां मौजूद अफसरों से बातचीत करने लगे। इसी दौरान कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी वहां आ गए और मोहनलाल गुप्ता के साथ धक्का मुक्की करने लगे। इसे लेकर दोनों पक्षों में गर्मागर्मी हो गई।

 

इसकी सूचना कांग्रेस के अमीन कागजी को मिली तो वे तुरंत वहां पहुंचे। कागजी ने अपने समर्थकों को दूर हटाकर झिड़कते हुए गुस्से में कहा - मोहनलाल जी मेरे भाई साहब हैं, इनके साथ इस तरह का बर्ताव मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा। इस पर गुप्ता ने कहा - ऐसी कोई बात नहीं हैं।

 

दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने सामने होने लगे तो अमीन कागजी व मोहनलाल ने अपने-अपने कार्यकर्ताओं को समझाया और बाद में अमीन कागजी खुद मोहन लाल गुप्ता का हाथ पकड़कर बूथ से बाहर आए। बाहर खड़ी पुलिस ने दोनों को एक साथ मुस्कराते हुए बाहर आते देखकर राहत की सांस ली।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..