कोरोना का असर / जयपुर-आगरा हाइवे पर वाहनों की संख्या 40 फीसदी घटी; विदेशी सैलानियों को ले जाने वाले वाहन नहीं चल रहे

दुब्बी में कोरोना के चलते हाइवे पर वाहन कम होने से सूना पड़ा टोल प्लाजा। दुब्बी में कोरोना के चलते हाइवे पर वाहन कम होने से सूना पड़ा टोल प्लाजा।
X
दुब्बी में कोरोना के चलते हाइवे पर वाहन कम होने से सूना पड़ा टोल प्लाजा।दुब्बी में कोरोना के चलते हाइवे पर वाहन कम होने से सूना पड़ा टोल प्लाजा।

  • एनएचएआई ने टोल कर्मियों को मास्क लगाकर काम करने की एडवाइजरी जारी की
  • जयपुर की ओर से निजी वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी हुई, बीकानेर की ओर गिरावट

दैनिक भास्कर

Mar 21, 2020, 12:57 AM IST

दुब्बी. कोरोना वायरस के चलते शुक्रवार सुबह से ही राष्ट्रीय राजमार्ग 21 पर वाहनों की संख्या 40 फीसदी कम हो गई। आगरा से जयपुर की ओर जाने वालों वाले वाहनों की संख्या दिनों दिन गिरती जा रही है। विदेशी सैलानियों को ले जाने वाले वाहन अब हाइवे से नहीं गुजरते हैं। प्रतिदिन जारी की जाने वाली एडवाइजरी के चलते जयपुर दौसा सहित अन्य शहरों से लोग अब गांव की तरफ जा रहे हैं। जिससे जयपुर की ओर से आने वालों की वाहनों में निजी वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है।

एनएचआई की ओर से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए टोल कर्मियों को मास्क लगाकर कार्य करने की एडवाइजरी दी गई है। जेएमडीपीएल की जीएम वसुंधरा राव का कहना है कि डब्ल्यूएचओ के एडवाइजरी के बाद वाहनों की संख्या में दिनों दिन गिरावट आ रही है। लेकिन शुक्रवार को आगरा से जयपुर बीकानेर की ओर जाने वाले ट्रैफिक में बड़ी संख्या में गिरावट आई है। इधर जयपुर की ओर से निजी वाहनों का बढ़ोतरी हुई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना