जयपुर / बदमाशों की बीएमडब्ल्यू खराब हुई तो फायरिंग करके परिचित की कार लूटी, 10 किमी बाद दूसरी कार लूटी



Criminals firing and looting BMW car in Jaipur
Criminals firing and looting BMW car in Jaipur
X
Criminals firing and looting BMW car in Jaipur
Criminals firing and looting BMW car in Jaipur

  • सीकर रोड नंबर-9 के पास रात 10:30 बजे हुई वारदात, पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची
  • हिस्ट्रीशीटर का दाेस्त 3 दोस्तों संग बीएमडब्ल्यू में घूम रहा था, परिचित ने कार नहीं दी तो उसे गोली मार दी

Dainik Bhaskar

Sep 07, 2019, 02:35 AM IST

जयपुर. राजधानी में अपराधी बेखौफ हैं। मुख्य सड़क सीकर रोड पर 9 नंबर के पास शुक्रवार देर रात आपसी कहासुनी के बाद कुछ बदमाश फायरिंग करके कार लूटकर भाग गए। फिर बदमाश लूटी गई कार को करणी विहार इलाके में गांधी पथ के पास छोड़कर वहां हथियार की नोंक पर दूसरी कार लूटकर भाग गए।

 

मौके पर पहुंची वीकेआई थाना पुलिस ने घायल हुए दादी का फाटक निवासी उज्जवल को सीकर रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद देर रात एसएमएस हॉस्पिटल रेफर कर दिया। पुलिस ने घायल से पूछताछ की तो सामने आया कि फायरिंग करने वाला बदमाश शंकर गुर्जर हरमाड़ा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो बताया कि फायरिंग करने के बाद बदमाश कार लेकर सीकर रोड की तरफ भागे हैं।

 

पुलिस ने उस इलाके में नाकाबंदी भी करवाई थी। इस दौरान बदमाश पुलिस को गुमराह करने के लिए सीकर रोड ना जाकर दिल्ली रोड पर दौलतपुरा टोल नाके पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देखकर कार वापस घुमा ली। कुछ देर में बदमाश एक्सप्रेस वे होते हुए करधनी थाना क्षेत्र में पहुंच गए। जहां कालवाड़ पुलिया के पास उज्जवल से लूटी हुई कार को छोड़ दी और हथियार दिखाकर राहगीर से दूसरी कार लूटकर भाग गए।

 

पांच थानों की पुलिस मौके पर पहुंची... आरोपियों की तलाश

वारदात के बाद पांच थानों (वीकेआई, मुरलीपुरा, हरमाड़ा, करधनी, करणी विहार) की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वेस्ट जिले के सभी थानाधिकारी टीमें बनाकर आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैंै। जानकारी के अनुसार शंकर अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ शुक्रवार रात को दिल्ली नंबर की बीएमडब्ल्यू कार में घूम रहा था।

 

सीकर रोड पर उनकी कार खराब हो गई तो पास ही रहने वाले शंकर के परिचित के घर के बाहर कार खड़ी करके चाबी देते हुए बोले सुबह ले जाएंगे। कार छोड़ने के बाद वापस मेन रोड पर आकर परिचित उज्जवल मिल गया। कार लेने की बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई तो उज्जवल पर फायरिंग करके बदमाश कार लूटकर भाग गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना