--Advertisement--

अपराध / शातिर बदमाशों ने वृद्ध से ठगी की, एटीएम कार्ड बदलकर 20 हजार रूपए निकाले



ठगी की वारदात से पीड़ित वृद्ध ठगी की वारदात से पीड़ित वृद्ध
X
ठगी की वारदात से पीड़ित वृद्धठगी की वारदात से पीड़ित वृद्ध

  • भरतपुर जिले के रुदावल इलाके में हुई वारदात

Dainik Bhaskar

Nov 09, 2018, 03:24 PM IST

भरतपुर. जिले के रुदावल कस्बे में गांव ब्रह्मवाद स्थित एसबीआई के एटीएम में रूपए निकालने गए वृद्ध को एक अज्ञात युवक ने झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल दिया और पासवर्ड देखकर कुछ घंटे बाद बयाना स्थित एक अन्य एटीएम से 20 हजार रूपए निकाल लिए।

 

मोबाइल पर आए मैसेज को देखकर बैंक खाते से 20 हजार रूपए निकलने का पता चला तब वृद्ध ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। ठगी की वारदात पीड़ित फतेह सिंह गुर्जर (62) निवासी गांव बंगसपुरा से हुई।

 

वह गुरूवार दोपहर करीब 2 बजे 5 हजार रूपए निकालने के लिए गांव ब्रह्मवाद स्थित एसबीआई के एटीएम पर गया। वहां उसने एटीएम पर कार्ड लगाकर पासवर्ड डाल दिया, लेकिन रूपए नहीं निकले।

 

इस दौरान वहां मौजूद अज्ञात युवक ने रूपए निकालने का झांसा देकर एटीएम कार्ड बदल लिया और एटीएम खराब होने की बात कहकर दूसरा एटीएम कार्ड दे दिया। जिस पर वह वापस आ गया। इस दौरान अज्ञात युवक ने उसका पासवर्ड भी देख लिया।

 

कुछ घंटे बाद उसके मोबाइल पर खाते से बीस हजार रूपए निकलने का मैसेज आया। तब बयाना स्थित पीएनबी के एटीएम से बीस हजार रूपए निकलने की जानकारी मिली। जब उसने एटीएम कार्ड देखा तो वह दूसरा निकला, जो निर्भयसिंह के नाम से था।

 

फोटो एवं खबर: विशेष गर्ग

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..