जयपुर

--Advertisement--

डॉग खरीदने नागौर गए थे 5 दोस्त, अंधेरी सड़क पर खड़ी ट्रॉली में घुसी कार...4 की मौत, 1 गंभीर

नरैना में सोमवार रात 11 बजे हादसा, झोटवाड़ा, गुर्जर कॉलोनी में कोहराम

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2018, 06:48 AM IST
Death of friends in road accident

  • टक्कर इतनी भीषण...कार को ट्रॉली के नीचे से काफी मुश्किलों से निकाला
  • सड़क पर खड़ी ट्रॉली के पीछे रिफ्लेक्टर तक नहीं लगे थे

जयपुर. 5 जिगरी दोस्त... संडे को फ्रेंडशिप-डे मनाया और सोमवार को आमेर जाने का कहकर कार से नागौर निकल गए। नागौर से डॉग खरीदने के बाद जयपुर लौटते समय सोमवार रात 11 बजे नरैना थाना इलाके रूपनगढ़-जयपुर रोड पर नीमली टांका के पास उनकी कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुस गई।
टक्कर इतनी भीषण थी कि 4 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचवें दोस्त अंकित की हालत गंभीर है और उसका इलाज जारी है। खरीदकर लाया डॉगी भी मर गया। 20-25 साल के युवकों में से 4 जयपुर और एक नागौर का रहने वाला है। पुलिस ने नरैना के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर चार शव परिजनों को सौंप दिए। चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़ मौके से फरार है। पुिलस का कहना है कि वाहनों में रिफ्लेक्टर लगाने के लिए आरटीओ को पत्र लिखा जाएगा।

विकास-सागर की अटूट दोस्ती...जिए-मरे साथ-साथ

विकास की 12 को थी सगाई: झोटवाड़ा के चंद्रशेखर गुर्जर के इकलौते बेटे विकास की 12 अगस्त को सगाई थी, लेकिन हादसे ने उनके परिवार की खुशियां काफूर कर दीं। सागर के पिता प्रेम कुमार धाबाई के मुताबिक, विकास और सागर ममेरे भाई थे। दोनों की दोस्ती अटूट थी कि वो एक-दूसरे के बगैर कहीं नहीं जाते थे और दोनों की अंतिम यात्रा भी साथ ही निकली। विकास बीए द्वितीय वर्ष में और सागर एमटेक कर रहा था। विकास की एक बहन है।

भूतेश्वर महादेव में गोठ में जाने की कहकर गया था रितेश: झोटवाड़ा की श्रीराम कॉलोनी में रहने वाला रितेश सोमवार सुबह भूतेश्वर महादेव मंदिर में गोठ में जाने की बात कहकर निकला था। झोटवाड़ा के ही गणेश मंदिर में पुजारी पिता कृष्णगोपाल ने बताया कि क्या पता था कि वह लौटेगा ही नहीं। सोमवार रात मंदिर से आकर खाना खाने बैठे तो बेटे को फोन लगाया। फोन पर रितेश के दाेस्त अंकित ने इतना ही कहा कि अंकल एक्सीडेंट हो गया। इतना सुनते ही कोहराम मच गया।

X
Death of friends in road accident
Click to listen..