Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Death Of Husband-Wife And Daughter In Road Accident

अलवर: बाइक से बेटी के साथ जा रहे थे दंपती, ट्रॉले ने कुचल दिया परिवार; 50 फीट तक बिखरे चिथड़े

लोगाें ने पीछा कर पकड़ा ट्रॉला, देर से पहुंची पुलिस, एंबुलेंस आई ही नहीं

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 05:58 AM IST

अलवर: बाइक से बेटी के साथ जा रहे थे दंपती, ट्रॉले ने कुचल दिया परिवार; 50 फीट तक बिखरे चिथड़े

अलवर.सूर्य नगर मोड़ पर शनिवार दोपहर एक ट्रोले ने बाइक पर सवार दंपती और उनकी बेटी को कुचल दिया। ट्रोला चालक तीनों को 50 फीट तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

बाइक सवार संतोष खंडेलवाल (45), पत्नी बबीता (43) और बेटी महिमा (19) मालाखेड़ा के हल्दीना के रहने वाले थे। तीनों अलवार के दाउदपुर से बाइक से वापस घर लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रोला लेकर भाग गया, जिसे दो लोगों ने पीछा कर दबोचा। लापरवाही की हद थी कि सूचना देने के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जबकि 108 एम्बुलेंस तो आई ही नहीं। हादसे के बाद महिमा की सांस चल रही थी लेकिन अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। वहीं दंपती के शव सड़क पर पड़े रहे, जिन्हें बाद में पुलिस ने कब्जे में लिया।

रामदेवरा जातरुओं की टवेरा वैन से टकराई, 13 श्रद्धालु घायल

मांडल (भीलवाड़ा). बलाई खेड़ा मोड़ पर शनिवार शाम रामदेवरा के जातरुओं से भरी टवेरा कार व वैन में भिड़ंत हो गई। हादसे में 13 जातरू घायल हो गए। हादसा सड़क पर बने गड्ढे से बचने के प्रयास में हुआ। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। 13 जातरुओं में 4 की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रैफर किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×