धौलपुर / वाहन सवारों के चालान काटने के साथ शपथ पत्र भरवा रही पुलिस, कि आगे से घर से नहीं निकलेंगे

बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करती पुलिस। बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करती पुलिस।
पुलिस ने ऐसे रास्ते रोक दिए। पुलिस ने ऐसे रास्ते रोक दिए।
खुद जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने मोर्चा संभाला और लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी। खुद जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने मोर्चा संभाला और लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी।
एक युवक को डंडा मारकर भगाता जवान। एक युवक को डंडा मारकर भगाता जवान।
लोग भी बाज नहीं आ रहे। ऐसे नजारे बुधवार को भी नजर आए जिसकाण पुलिस को सख्ती करनी पड़ी। लोग भी बाज नहीं आ रहे। ऐसे नजारे बुधवार को भी नजर आए जिसकाण पुलिस को सख्ती करनी पड़ी।
X
बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करती पुलिस।बाइक सवारों के खिलाफ कार्रवाई करती पुलिस।
पुलिस ने ऐसे रास्ते रोक दिए।पुलिस ने ऐसे रास्ते रोक दिए।
खुद जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने मोर्चा संभाला और लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी।खुद जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने मोर्चा संभाला और लोगों को घर में ही रहने की हिदायत दी।
एक युवक को डंडा मारकर भगाता जवान।एक युवक को डंडा मारकर भगाता जवान।
लोग भी बाज नहीं आ रहे। ऐसे नजारे बुधवार को भी नजर आए जिसकाण पुलिस को सख्ती करनी पड़ी।लोग भी बाज नहीं आ रहे। ऐसे नजारे बुधवार को भी नजर आए जिसकाण पुलिस को सख्ती करनी पड़ी।

  •  पुलिस ने चालान काटने के बाद वाहन चालाकों के माता-पिता से की शिकायत

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 02:57 PM IST

धौलपुर। लॉकडाउन में बुधवार को भी पुलस व प्रशासन सक्रिय नजर आया और लोगों के अनावश्यक घूमने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की। खुद जिला कलेक्टर ने मोर्चा संभाला और सड़कों पर पुलिस की टीम के साथ घूमे।

पुलिस ने वाहन चालकों के चालान काटे और फिर उनके माता-पिता से बात की। पुलिस उनसे शपथ पत्र भी भरवा रही है कि वे अब दोबारा बिना काम घूमने की गलती नहीं करेंगे। एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर पुलिस ने बाइक सवारों के चालान काटे।

पुलिस ने पूरे शहर को सील सा कर दिया है। शहर में 17 पिकेट और 5 बैरियर लगाए हैं। हां मेडिकल स्टोर और अस्पताल जाने वालों को छूट दी गई। लोग लॉकडाउन को गंभीरता से नहीं ले रहे और कई तो सड़कों पर बाइक लेकर निकते दिखे। पुलिस ने सुबह एक ही पिकेट पर आधे घंटे में ही 25 से अधिक चालान काट डाले।

नई व्यवस्था के तहत एक बार चालान काटे जाने पर वह दोबारा घर से बाहर निकलता है तो फिर उसका चालान काटा जाएगा। बाइकों के पकड़ने के बाद पुलिस ने चालकों के माता-पिता से बात की। साथ ही उनके शपथ पत्र भरवाया गया कि वे बाहर नहीं निकलेंगे और लोगों को इसके लिए जागरूक भी करेंगे। 

न्यूज व फोटो : जितेंद्र गुप्ता

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना