जयपुर

--Advertisement--

सेल्फी ले रहे दो युवकों काे कुचला फिर 50 यात्रियों से भरी चलती बस से कूद गया ड्राइवर

150 फीट तक बिना ड्राइवर के चली बस, ढलान होने से बस पलटी, थोड़ा आगे ही 50 फीट तक गहरी खाई थी।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 07:19 AM IST
ड्राइवर बस छोड़कर कूदा ड्राइवर बस छोड़कर कूदा

रांची. रांची से भुरकुंडा जा रही साहिल बस ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। इससे बाइक सवार बोकारो निवासी आदित्य प्रकाश (24) की मौके पर ही मौत हो गई। उसका दोस्त कांके अरसंडे निवासी अमन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर एखलाख बस को भगाने लगा। जब यात्रियों ने बस रोकने को कहा तो वह चलती बस से कूद गया। करीब 150 फीट तक बिना ड्राइवर के बस चली और फिर पलट गई।

इस हादसे में दो महिलाओं के हाथ कट गए। 22 से अधिक लोग घायल हो गए। बस में 50 से अधिक यात्री सवार थे। घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने घायलों की मदद की। आसपास के लोग भी जुटे। पुलिस पहुंची। एंबुलेंस बुलाकर घायलों को तत्काल रिम्स भेजा। जहां इलाज के दौरान सेंट्रल सौंदा नवासी 27 वर्षीय संदीप पंडित की मौत हो गई। बस मालिक हाजी शमीम ने पुलिस को फरार ड्राइवर के बारे में जानकारी दे दी है।

चश्मदीद बोले, ड्राइवर को रुकने के लिए कहा तो रफ्तार बढ़ा दी

मैं भुरकुंडा जाने के लिए चांदनी चौक से बस में बैठा था। बस 12:40 में राढ़ा घाटी पहुंची। रफ्तार करीब 70 किमी थी। दो युवक बाइक खड़ी कर सेल्फी ले रहे थे। तभी बस ने उन्हें चपेट में ले लिया। यात्री शोर मचाने लगे। रुकने को कहा तो ड्राइवर ने बस की रफ्तार और बढ़ा दी। इससे बस असंतुलित हो गई। दुर्घटना स्थल से करीब 200 फीट दूर जाते ही ड्राइवर चलती बस से कूद गया और कुछ दूर जाते ही बस पलट गई। हर तरफ चीख-पुकार मच गई। किसी का सिर फटा था तो किसी का पैर टूट गया था। करीब 20 मिनट बाद लोग मदद के लिए पहुंचे। पुलिस ने बस को सीधा किया। इसके बाद फंसे हुए यात्री बाहर निकले। ड्राइवर रांची की ओर भाग गया।

पतरातू घाटी घूमने िनकले थे दोनों दोस्त


आदित्य और अमन ने सीवी रमण कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग भुवनेश्वर से इसी साल बीटेक किया था। आदित्य का इंफोसिस कंपनी में प्लेसमेंट हो गया था। आदित्य का ड्राइविंग लाइसेंस गुम हो गया था। वही बनवाने वह अमन के पास कांके अरसंडे आया था। दोनों दोस्त बाइक से पतरातू घाटी घूमने चले गए। लौटते समय हादसा हो गया।

सड़क किनारे सेल्फी सड़क किनारे सेल्फी

रांची से भुरकुंडा जा रही साहिल बस ने दोनों युवकों और बाइक को कुचल दिया और भागने लगे।

तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारी तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारी

रांची से भुरकुंडा जा रही साहिल बस ने दोनों युवकों और बाइक को कुचल दिया और भागने लगे।

...और बस पलट गई ...और बस पलट गई

बिना ड्राइवर की लड़खड़ाती हुई बस कुछ दूर जाकर सड़क पर पलट गई।

मृतक लड़का। मृतक लड़का।
X
ड्राइवर बस छोड़कर कूदाड्राइवर बस छोड़कर कूदा
सड़क किनारे सेल्फीसड़क किनारे सेल्फी
तेज रफ्तार बस ने टक्कर मारीतेज रफ्तार बस ने टक्कर मारी
...और बस पलट गई...और बस पलट गई
मृतक लड़का।मृतक लड़का।

Related Stories

Click to listen..