Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Dushyant Killing Case Accused Priya And Dikshant Conflict

प्रेमी दीक्षांत की पोल खुली तो कोर्ट में ही लड़ पड़ी प्रिया, पुलिसवालों को करना पड़ा बीचबचाव

पुलिस पूछताछ में दीक्षांत ने कबूला कि प्रिया की गैरमौजूदगी में वह फ्लैट पर अन्य लड़कियों को लेकर आता था।

Bhaskar News | Last Modified - May 16, 2018, 06:29 AM IST

प्रेमी दीक्षांत की पोल खुली तो कोर्ट में ही लड़ पड़ी प्रिया, पुलिसवालों को करना पड़ा बीचबचाव

जयपुर. टिंडर एेप के जरिए जान पहचान करके शहर के एक हजार से ज्यादा लोगों को अपने प्रेम जाल फंसाने वाली प्रिया सेठ को मंगलवार को कोर्ट ने जेल भेज दिया। प्रिया के साथी दीक्षांत कामरा और लक्ष्य वालिया को भी कोर्ट ने जेल भेज दिया। इससे पहले प्रिया को जब दीक्षांत की असलियत पता चली तो वह कोर्ट में ही उससे भिड़ गई।

पुलिसकर्मियों को करना पड़ा बीचबचाव

पुलिस पूछताछ में दीक्षांत ने प्रिया की गैरमौजूदगी में बजाज नगर स्थित फ्लैट पर टिंडर के जरिए दोस्त बनी दूसरी लड़कियों को बुलाने की बात कबूल की थी। इस बात का जब प्रिया को पता चला तो मंगलवार को कोर्ट से निकलने के बाद दोनों के बीच नोकझोंक हो गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को शांत कराकर गाड़ी में बिठाया।

दोनों बैंक खातों में हुए लेन-देन की तस्दीक करवाए गए

- बता दें कि झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तीनों को प्रेम नगर निवासी दुष्यंत शर्मा की हत्या के आरोप में 4 मई को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 5 मई को कोर्ट में पेश करके 7 दिन के लिए रिमांड पर लिया था। उसके बाद 11 मई को दुबारा पेश करके 5 दिन के रिमांड पर लिया था।

- पुलिस ने जांच पूरी होने के बाद एक दिन पहले ही दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने बैंक खातों में हुए लेन-देन की तस्दीक करवाई थी और जिस रास्ते से लाश फेंकने गए उस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने के लिए डीवीआर जब्त किए। तीनों आरोपियों के गृह थानों से क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मंगवाया।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premi diksaant ki pol khuli to kort mein hi Lad padi priyaa, pulisawalon ko karnaa pdeaa bichbchaav
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×