--Advertisement--

प्रेमी दीक्षांत की पोल खुली तो कोर्ट में ही लड़ पड़ी प्रिया, पुलिसवालों को करना पड़ा बीचबचाव

पुलिस पूछताछ में दीक्षांत ने कबूला कि प्रिया की गैरमौजूदगी में वह फ्लैट पर अन्य लड़कियों को लेकर आता था।

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 06:29 AM IST
Dushyant killing case accused Priya and Dikshant conflict

जयपुर. टिंडर एेप के जरिए जान पहचान करके शहर के एक हजार से ज्यादा लोगों को अपने प्रेम जाल फंसाने वाली प्रिया सेठ को मंगलवार को कोर्ट ने जेल भेज दिया। प्रिया के साथी दीक्षांत कामरा और लक्ष्य वालिया को भी कोर्ट ने जेल भेज दिया। इससे पहले प्रिया को जब दीक्षांत की असलियत पता चली तो वह कोर्ट में ही उससे भिड़ गई।

पुलिसकर्मियों को करना पड़ा बीचबचाव

पुलिस पूछताछ में दीक्षांत ने प्रिया की गैरमौजूदगी में बजाज नगर स्थित फ्लैट पर टिंडर के जरिए दोस्त बनी दूसरी लड़कियों को बुलाने की बात कबूल की थी। इस बात का जब प्रिया को पता चला तो मंगलवार को कोर्ट से निकलने के बाद दोनों के बीच नोकझोंक हो गई। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने दोनों को शांत कराकर गाड़ी में बिठाया।

दोनों बैंक खातों में हुए लेन-देन की तस्दीक करवाए गए

- बता दें कि झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तीनों को प्रेम नगर निवासी दुष्यंत शर्मा की हत्या के आरोप में 4 मई को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने 5 मई को कोर्ट में पेश करके 7 दिन के लिए रिमांड पर लिया था। उसके बाद 11 मई को दुबारा पेश करके 5 दिन के रिमांड पर लिया था।

- पुलिस ने जांच पूरी होने के बाद एक दिन पहले ही दोनों को कोर्ट में पेश कर दिया। रिमांड के दौरान पुलिस ने बैंक खातों में हुए लेन-देन की तस्दीक करवाई थी और जिस रास्ते से लाश फेंकने गए उस रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखने के लिए डीवीआर जब्त किए। तीनों आरोपियों के गृह थानों से क्रिमिनल रिकॉर्ड भी मंगवाया।

X
Dushyant killing case accused Priya and Dikshant conflict
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..