पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आठ वर्षीया बालिका को अगवा कर दुष्कर्म, पीड़िता अस्पताल में भर्ती, आरोपी हिरासत में

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • भरतपुर के लखनपुर थाना इलाके में नदबई के एक गांव की घटना
  • गांव का ही रहने वाला है आरोपी, बच्ची को बहलाकर जंगल में ले गया

भरतपुर. जिले के नदबई कस्बे में गुरूवार को आठ वर्षीया बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत बिगड़ गई। इस पर परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में उपचार जारी है। वहीं, मामला सामने आने पर एसपी भरतपुर हैदरअली जैदी व एएसपी डॉ. मूलसिंह राणा के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने 22 वर्षीय आरोपी लोकेश को भी हिरासत में ले लिया है। 


एएसपी राणा के मुताबिक लखनपुर थाना इलाके में नदबई कस्बे के एक गांव में रहने वाली 8 वर्षीया बालिका गुरूवार को घर पर खेल रही थी। अचानक वह गायब हो गई। तब परिजनों ने उसे तलाश किया। इसके बाद आस-पड़ौस के लोगों ने गांव के ही रहने वाले आरोपी लोकेश के साथ बच्ची को अंतिम बार देखे जाने की जानकारी दी। पड़ौसियों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर परिजन गायब बच्ची को तलाश करते हुए गांव में ही बने जंगल की तरफ पहुंचे।

पीड़िता बच्ची से करवाई जाएगी आरोपी की शिनाख्त
जहां वह बुरी हालत में लावारिस पड़ी नजर आई। बच्ची की हालत देखकर परिजन माजरा समझ गए। उसने रोते हुए भी हकीकत बयां कर दी कि लोकेश उसे चीज दिलाने के बहाने जंगल ले गया। जहां उससे गलत काम किया। तब परिजनों ने तत्काल बच्ची को भरतपुर के जनाना अस्पताल पहुंचाया। वहां उपचार शुरु हुआ। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। एएसपी राणा के मुताबिक आरोपी को डिटेन कर लिया है। पूछताछ के बाद बच्ची से उसकी शिनाख्तगी करवाई जाएगी। आरोपी का भी मेडिकल मुआयना करवाया जाएगा। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें