पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फेसबुक पर महिला की फर्जी आईडी से बनाई प्रोफाइल, बदनाम करने की नियत से अपलोड किए फोटो

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला ने प्रताप नगर थाने में दर्ज करवाया मुकदमा
  • फेसबुक आईडी बनाकर किए फोन कर धमकाया गया

उदय चौधरी/जयपुर. प्रताप नगर इलाके में फेसबुक पर एक महिला के नाम से जयपुर की कॉल गर्ल बताते हुए फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो अपलोड कर दी। साथ ही महिला के वाट्स अप नंबर व घर के पास लोकेशन भी अपलोड कर दी गई।
 
फेसबुक आईडी पर मिली जानकारी के बाद कई लोगों ने महिला से संपर्क करने की कोशिश की। तब खुलासा होने के बाद सेक्टर 26 निवासी पीड़िता ने सोमवार को प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया। 
 
पुलिस के मुताबिक पीड़िता महिला को 20 अगस्त को उनके वाट्स अप पर एक कॉल आया और अश्लील बाते करने लगा। पीड़िता ने उसे धमकाया तो बताया कि फेसबुक पर आपके नाम की आईडी देखकर फोन किया है।
 
फोन कटने के बाद महिला ने फेसबुक पर आईडी चेक की तो बदमाशों ने आईडी को कुछ ही देर में डिलीट कर दी। कुछ दिन बाद फिर फोन आने लगे तब पता चला की उनके नाम से फेसबुक पेज भी चल रहा है।
 
पीड़िता ने फोन करने वाले लोगों से पूछ तो पता चला कि इंस्टाग्राम पर भी उनके नाम से आईडी बनी हुई है। जहां से नंबर लेकर फोन किया है। बार-बार फोन आने व अश्लील बाते करने से पीड़िता काफी अवसाद में आ गई। 
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें