--Advertisement--

पिता ने सार्वजनिक की बिन्नी की डायरी

जयपुर | बजाजनगर महालेखाकार कॉलोनी में रहने वाली आईआरएस अफसर बिन्नी शर्मा के सुसाइड प्रकरण के करीब एक माह बाद उनके...

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 04:05 AM IST
जयपुर | बजाजनगर महालेखाकार कॉलोनी में रहने वाली आईआरएस अफसर बिन्नी शर्मा के सुसाइड प्रकरण के करीब एक माह बाद उनके पिता चन्द्र मोहन अब पति गुरुप्रीत वालिया के खुलकर सामने आ गए हैं। उन्होंने मंगलवार को मीडिया के सामने आरोप लगाया कि बिन्नी ने किसी परिचित के कहने पर खुद की एक डायरी लिखी थी। इसमें उसने लिखा था कि पति गुरुप्रीत के कई महिलाओं और घर पर काम करने वाली दो नौकरानियों से अवैध संबंध थे। गुरुप्रीत ऑफिस से शराब पीकर घर पर आता था और फिर बेटे चाहत व बिन्नी के साथ मारपीट करता था। बिन्नी, पति गुरुप्रीत व उसकी मां से परेशान होकर तलाक लेना चाहती थी लेकिन मैं ही उस पर तलाक नहीं लेने का दबाव बना रहा था। चंद्र मोहन ने बताया कि गुरुप्रीत अपनी आदतों से बाज नहीं आया। गुरुप्रीत घर पर ही नौकरानी के साथ गलत काम करता था। कुंभलगढ़ में परिवार के साथ गई एक नौकरानी से भी उसने ज्यादती की थी।

बिन्नी ने डायरी में लिखा था पति चुनने में गलती हो गई

बिन्नी ने डायरी में लिखा था कि उसकी गुरुप्रीत से शादी के बाद से अनबन शुरू हो गई थी। शादी के 8 साल बहुत खराब रहे। शादी के बाद मैंने बहुत खोया। गुरुप्रीत ने मेरी जिंदगी में उत्पात मचा दिया। मेरा पति और उसकी फैमिली मेरे लिए कभी के मर गए हैं। मुझसे पति चुनने में बहुत बड़ी गलती हो गई। उसने मुझे अपने जाल में फंसाकर मेरी जिंदगी तबाह कर दी।

ऊपर वाले पर भरोसा, न्याय मिलेगा

मृतका बिन्नी के पिता चन्द्र मोहन ने कहा कि पुलिस एक महीने तक क्यों नहीं पकड़ पाई। इस बारे में कुछ नहीं बोलूंगा। लेकिन मुझे ऊपर वाले पर पूरा भरोसा है। वह मेरी बेटी और उसके दोनों बच्चों को न्याय दिलाएगा।