राजस्थान / सड़क दुर्घटना में महिला पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की मौत, मौके पर ही तोड़ा दम

अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सर्विस रोड पर जाकर पलट गई। अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सर्विस रोड पर जाकर पलट गई।
पलटी कार। हादसे में एक महिला पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की मौत हो गई। पलटी कार। हादसे में एक महिला पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की मौत हो गई।
X
अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सर्विस रोड पर जाकर पलट गई।अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सर्विस रोड पर जाकर पलट गई।
पलटी कार। हादसे में एक महिला पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की मौत हो गई।पलटी कार। हादसे में एक महिला पुलिस अधिकारी व कांस्टेबल की मौत हो गई।

  • चित्रकूट थाने में तैनात एसआई सुमन बगड़िया व कांस्टेबल महेंद्र की हादसे में मौत
  • दोनों परिवादी की कार से किसी मामले की जांच के लिए दिल्ली जा रहे थे

दैनिक भास्कर

Dec 18, 2019, 02:12 PM IST

जयपुर। जयपुर के चंदवाजी थाना इलाके में बुधवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से एक कार में सवार महिला पुलिस अधिकारी व एक कांस्टेबल की मौत हो गई। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनकी कार को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार दो-तीन पलटी खाकर सर्विस रोड पर जाकर पलट गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयपुर के चित्रकूट थाने में तैनात एसआई सुमन बगड़िया व कांस्टेबल महेंद्र किसी मामले की जांच के सिलसिले में एक परिवादी की कार से दिल्ली जा रहे थे। कार में दोनों पीछे बैठे थे। रास्ते में लखेर के पास नवलपुरा मोड़ से पहले इनकी कार को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि इनकी कार दो-तीन पलटी खाकर सर्विस रोड पर जाकर लट गई। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार सुमन और महेंद्र की मौत हो गई। वहीं कार में आगे बैठे दो लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर चंदवाजी थाने के शंकरलाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को निम्न अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

न्यूज व फोटो : सुरेश शर्मा
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना