हादसा / चार मंजिला बिल्डिंग में रूफ टॉप रेस्त्रां में लगी आग, गैस सिलेंडर में ब्लास्ट से दहले राहगीर



रेस्त्रां में उठ रही आग की लपटें रेस्त्रां में उठ रही आग की लपटें
धुएं के आगोश में रूफ टॉप रेस्त्रां धुएं के आगोश में रूफ टॉप रेस्त्रां
X
रेस्त्रां में उठ रही आग की लपटेंरेस्त्रां में उठ रही आग की लपटें
धुएं के आगोश में रूफ टॉप रेस्त्रांधुएं के आगोश में रूफ टॉप रेस्त्रां

  • जयपुर में टोंक रोड पर रामबाग चौराहे के पास काफका रेस्त्रां की घटना
  • अलसुबह 6 बजे हुआ आग लगने से फटा सिलेंडर, बड़ा हादसा टला

Dainik Bhaskar

Sep 20, 2019, 01:24 PM IST

जयपुर. शहर में टोंक रोड पर एक रूफ टॉप रेस्त्रां में शुक्रवार अलसुबह आग लगने से गैस सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना तेज था कि इससे टोंक रोड पर मॉर्निंग वॉक कर रहे राहगीरों में सनसनी मच गई। वहीं, बिल्डिंग के पास रहने वाले लोग भी घबरा गए। ब्लास्ट के बाद आग की तेज लपटें आसमान में कई फीट ऊपर उठीं।

 

आसपास धुंआ फैल गया। इस बीच घटनास्थल के आसपास मौजूद कुछ लोगों ने हादसे को अपने मोबाइल फोन में रिकार्ड कर लिया। इससे कुछ ही देर में सिलेंडर में ब्लास्ट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पूरे मामले की गांधी नगर थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग पड़ताल कर रहा है। हादसे में किसी में कोई जनहानि नहीं हुई।

 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी जगदीश प्रसाद फुलवारी ने बताया कि यह हादसा काफका रेस्त्रां में हुआ। जो कि चार मंजिला बिल्डिंग की रूफ टॉप पर चलता है। चौथी मंजिल की छत पर खुले एरिया में चल रहे इस रेस्त्रां में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे आग लग गई थी। तब वहां कोई कर्मचारी स्टॉफ मौजूद नहीं था।

 

आग की लपटें किचन में रखे गैस सिलेंडर तक पहुंची। इससे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। इससे तेज धमाका हुआ। जिससे अफरा तफरी मच गई। वहीं, रूफ टॉप पर आग लगते वक्त धुंआ निकलते देखकर कुछ राहगीरों मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। तभी सिलेंडर भी ब्लास्ट हो गया। इससे ये हादसा भी मोबाइल में कैद हो गया।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना