जयपुर / पटाखों की दुकान में भीषण आग, आस-पास की 4 दुकानों में फैली; कई वाहन भी जले

आस-पास की कपड़े की दुकानों में भी फैली आग।
लोगों में मची अफरा-तफरी। लोगों में मची अफरा-तफरी।
X
लोगों में मची अफरा-तफरी।लोगों में मची अफरा-तफरी।

  • दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया
  • आग ने आसपास की कपड़ों की दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 03:35 PM IST

जयपुर. शनिवार दिन में करीब 1.30 बजे शहर के अजमेरी गेट के पास पटाखों की दुकान में आग लग गई है। जिसके बाद दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची। पहले आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन कुछ देर बाद आग फिर धधक गई। जिसके कारण मौके पर राहत कार्य लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि आग ने आसपास की चार दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया है। फिलहाल आग लगने के कारणों को खुलासा नहीं हुआ है।

जानकारी अनुसार, दिन में अचानक अजमेरी गेट मार्केट के पीछे इंदिरा बाजार में एक पटाखों की दुकान में आग लग गई। पटाखे आसपास की दुकानों में जाकर फटने लगे। जिससे आसपास की 3 से 4 दुकानों में भी आग लग गई। वहीं मौके पर खड़े वाहन भी इसकी चपेट में आ गए। वहीं दुकानों में मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। हादसे में पटाखों की दुकान पूरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं आसपास की कपड़ों की दुकान में भी नुकसान हुआ है।

बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे

पतली गलियां होने के कारण दमकल की गाड़ियों को मौके पर पहुंचने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। वहीं आग लगने के बाद आसामान में धुएं का गुबार छा गया। जिसको देख बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। जिन्हे घटना स्थल से दूर रखने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी।  मौके पर एंबुलेंस भी तैनात की गई है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना