पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गायों को ले जा रहे युवकों को रोका तो की फायरिंग, दो घायल; रेंज आईजी और एसपी ने ली घटना की जानकारी

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस दौरान गांव वालों ने एक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया

अलवर(मनीष बावलिया). मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात शहर के पास कठूमर क्षेत्र के पहाड़ी गांव में गोतस्करों द्वारा फायरिंग की गई। जिसमें दो जने घायल हो गए। जिन्हें अलवर रैफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद गोतस्करों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी भी की गई। इस दौरान गांव वालों ने एक को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। 

 

जिसके बाद बुधवार सुबह रेंज आईजी एस.सेंगथर और एसपी परिस देशमुख सामान्य चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने घायलों से कठुमर में हुई घटना की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि 3-4 युवक पहाड़ी नगला धनसिंह मार्ग पर जा रहे थे कि उन्हें 3-4 युवक गायों को पैदल ले जाते दिखाई दिए। युवकों ने इन्हे रोका तो एक ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में मथुराहेड़ा सरपंच बिज्जो के चचेरे भाई रामजीत गुर्जर व जीतराम गुर्जर घायल हो गए। फायरिंग करने वाले सलीम को ग्रामीणों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें