Hindi News »Rajasthan »Jaipur »News» Found Newborn Under Car

तीन दोस्तों को कार के नीचे मिला नवजात, रात को अपने घर ले गए

सुबह थाने लेकर आए, पुलिस ने मामला दर्ज कर अस्पताल में भर्ती कराया

Bhaskar News | Last Modified - Aug 11, 2018, 06:12 AM IST

तीन दोस्तों को कार के नीचे मिला नवजात, रात को अपने घर ले गए

सुबह थाने लेकर आए, पुलिस ने मामला दर्ज कर अस्पताल में भर्ती कराया

जयपुर.विधायकपुरी स्थित कालवाड स्कीम में गुरुवार रात को घर जा रहे तीन दोस्तों को सडक पर कार के नीचे से बच्चे की रोने की आवाज आई तो तीनों एक बारगी डर गए। बाद में हिम्मत कर मोबाइल की टॉर्च से देखा तो 15 दिन का नवजात कपड़े में लिपटा मिला। जिसे कालवाड स्कीम में रहने वाला आकाश अपने घर ले गया। शुक्रवार सुबह जब आसपास के लोगों को पता चला लोगों ने थाने जाकर सूचना देने के लिए कहा। तब कचौरी का ठेला लगाने वाला आकाश नवजात को लेकर थाने पहुंचा। जिस पर पुलिस ने नवजात को जेके लॉन अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले लेकिन बच्चा छोड़कर जाने वाले का पता नहीं चला। जिस कार के नीचे नवजात मिला वह काफी समय से एक ही जगह खड़ी थी। पुलिस आसपास के अस्पतालों में हाल ही में जन्में बच्चों के बारे में जानकारी ले रही है। जेके लॉन में भर्ती नवजात की हालत सामान्य है। आकाश ने पुलिस को बताया कि पहले तो लगा की बिल्ली की आवाज है। बाद में रूकर सुना तो लगा कि कार के नीचे कोई बच्चा रो रहा है। तब टॉर्च से देखा तो कपड़े में लिपटा नवजात मिला। जिसे वह घर ले गया।

हाथों की दो अंगुलियां और अंगूठा नहीं:नवजात के दोनों हाथों का अंगूठा और अंगूठे के पास वाली दोनों अंगुलियां नहीं हैं। पैरों में भी दो ही अंगुलियां हैं। पुलिस इसी आधार पर जन्में बच्चों की जानकारी ले रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×