अलवर / युवती से गैंगरेप का एक और मामला, नशीला पेय पिलाकर अगवा किया, फिर दुष्कर्म

Dainik Bhaskar

May 07, 2019, 08:23 PM IST


Gang rape Case with a girl in alwar rajsthan
X
Gang rape Case with a girl in alwar rajsthan

  • भर्तहरी में आरोपियों ने नशीला पेय पिलाकर बनाया बंधक, फिर दुष्कर्म
  • मंगलवार को थानागाजी पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का केस दर्ज करवाया

अलवर. जिले के थानागाजी इलाके में गत 26 अप्रेल को एक विवाहिता से उसके पति के सामने ही गैंगरेप करने और ब्लैकमेल कर रुपए वसूलने साथ ही वीडियो वायरल करने की वारदात के बाद एक और युवती को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। इस संबंध में मंगलवार को थानागाजी पुलिस थाने में पीड़िता की तरफ से मुकदमा दर्ज करवाया गया। अलवर में गैंगरेप की इन वारदातों ने प्रदेश व जिले की पुलिस कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए। इससे समाज के हर तबके में आक्रोश व्याप्त हो गया है। 

युवती को अगवा कर गैंगरेप का ये है पूरा मामला

  1. जिसमें पीड़िता ने बताया कि 27 अप्रेल को वह भर्तहरी धाम गई थी। जहां उसे कैलाश मीणा और उसके तीन चार साथी मिले। बातचीत के दौरान कैलाश ने पीड़िता को गन्ने का रस पिलाया। इससे उसे चक्कर आने लगे। पीड़िता का कहना है कि उसने चक्कर आने की बात कही।

  2. तब कैलाश व उसके साथी उसे डॉक्टर को दिखाने की बात कही और फिर अपनी बोलेरो में बैठा लिया। जब उसे होश आया तब उसने खुद को एक कमरे में पाया। वहां अंधेरा था। वहां विश्राम नाम का युवक भी था। उसने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया।

  3. इसके बाद अगले दिन वे लोग उसे प्रताप गांव ले गए। जहां उसे जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट के मुताबिक वहीं, विश्राम की पत्नी राजकुमारी भी आई। उसने कहा अब तुझे कैलाश की पत्नी बनकर रहना है, वरना तेरे भाई को झूठे केस में फंसा देंगे।

  4. पीड़िता के मुताबिक वहां भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रातभर कमरे में बंद रखा और फिर सुबह जयपुर ले गए। वहां कैलाश व परमानंद ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे जबरन कार में बैठाकर अजमेर ले गए। वहां उसे अपने परिचित रिश्तेदार मिले।

  5. इनकी मदद से उसने किसी तरह आरोपियों के कब्जे से खुद को मुक्त करवाया। पहले वह घबराकर चुप रही। इसके बाद हिम्मत कर परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थानागाजी पुलिस थाने पहुंची। वहां सामूहिक दुष्कर्म व अपहरण का मुकदमा दर्ज करवाया। 

COMMENT