ज्यादती / नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की



Gang rape with minor girl in tonk
X
Gang rape with minor girl in tonk

  • आरोपियों ने लड़की को केमिकल से जलाने का भी प्रयास किया
  • घटना से क्षुब्ध दलित समाज के लोगों का प्रदर्शन, रिपोर्ट दर्ज

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2019, 01:31 AM IST

टोडारायसिंह. क्षेत्र के मुंडिया गांव में दलित नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना के बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली।

 

गुरुवार को समाज के लोगों ने पीड़ित परिवार को सरकार से मुआवजा राशि दिलाने व दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर अस्पताल के बाहर धरना दिया तथा प्रदर्शन कर नारेबाजी की। बाद में तहसीलदार कपिल शर्मा व पुलिस के उच्चाधिकारियों की समझाइश के बाद दोपहर 3 बजे पोस्टमार्टम होने दिया। पुलिस ने पीड़ित पिता द्वारा सौंपी नामजद रिपोर्ट पर सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का केस दर्ज किया। 

 

पीड़ित पिता ने पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि 10 जुलाई को उसकी पुत्री अकेली थी। दोपहर 12 से शाम 5 बजे के बीच उसकी पुत्री को घर में अकेली देख रजाक निवासी मालपुरा, कल्लू निवासी मालपुरा, गोकुल निवासी मूंडिया व अन्य तीन चार लोगों ने मिलकर उसकी पुत्री के साथ सामूहिक ज्यादती कर मारपीट की। पुत्री द्वारा विरोध करने पर चेहरे व शरीर पर कोई केमिकल डाल जलाने का प्रयास किया।

 

मौके पर लक्ष्मीनारायण बैरवा व अन्य लोग आए, जिनको देखकर वे भाग गए। उसकी पुत्री ने पहले भी बताया था कि ये लोग उसका पीछा करते है। उसकी पत्नी जब घर आई तो कमरा अंदर से बंद था। जैसे तैसे गेट तोड़ कर देखा तो उसकी पुत्री छप्पर के बांस पर दुपट्टे से लटकी मिली। उसके चेहरे पर चोटों के निशान थे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना