--Advertisement--

चूरू / 14 साल की छात्रा से सामूहिक दरिंदगी, शरीर को सिगरेट से दागा

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 01:11 AM IST


gang rape with14 year-old student
X
gang rape with14 year-old student

  • एक्सट्रा क्लास लेने के लिए शाम को स्कूल गई थी छात्रा
  • सरदारशहर में थाने के पीछे हुई घटना

सीकर/चूरू. चूरू जिले के सरदारशहर में 10वीं में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा से उसके ही साथ पढ़ने वाले छात्रों ने सामूहिक ज्यादती की। घटना पांच दिन पुरानी है। दरिंदगी की शिकार 14 वर्षीय छात्रा को सीकर के कल्याण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले के डूंगरगढ़ निवासी एक व्यक्ति नौकरी के सिलसिले में परिवार सहित सरदारशहर में रहता है। उसकी बड़ी बेटी सरदारशहर में पुलिस थाने के पीछे स्थित निजी स्कूल में 10वीं की छात्रा है। दसवीं बोर्ड की तैयारी के चलते स्कूल में एक्सट्रा क्लासें लगाई जा रही हैं।

 

करीब तीन दिन पहले छात्रा भी एक्सट्रा क्लास लेने के लिए शाम को स्कूल गई थी। इस दौरान वहां उसके सहपाठियों ने उससे सामूहिक ज्यादती की। छात्रा के विरोध करने पर उसके शरीर को जगह-जगह से सिगरेट से दागा। साथ ही उसे घर पर बताने पर उसकी छोटी बहनों को जान से मारने की धमकी भी दी। इससे डरी सहमी छात्रा घर चली गई और किसी को कुछ नहीं बताया। छात्रा के पिता ने बताया कि वह तीन दिनों से गुमसुम थी, कारण पूछा तो वह बिलख पड़ी। तब इस दरिंदगी का पता चला।

 

होश में आने पर ही लेंगे बयान :
सीकर के सीओ सीटी शर्मा ने बताया कि नाबालिग से ज्यादती हुई है। मगर वह बेसुध है। उसके होश में आने पर ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।
 

Astrology
Click to listen..