अपराध / शहर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ रूपए कीमत का गांजा पकड़ा, दो आरोपी गिरफ्तार

टैक्सी चालक ओमप्रकाश (पहले) व मुख्य आरोपी कृपाल सिंह टैक्सी चालक ओमप्रकाश (पहले) व मुख्य आरोपी कृपाल सिंह
कमरे में छिपा रखा अवैध गांजा कमरे में छिपा रखा अवैध गांजा
X
टैक्सी चालक ओमप्रकाश (पहले) व मुख्य आरोपी कृपाल सिंहटैक्सी चालक ओमप्रकाश (पहले) व मुख्य आरोपी कृपाल सिंह
कमरे में छिपा रखा अवैध गांजाकमरे में छिपा रखा अवैध गांजा

  • पीएचक्यू की क्राइम ब्रांच और मानसराेवर थाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
  • उड़ीसा से मंगवाया गया था गांजा, रजतपथ पर एक मकान में पकड़ा

दैनिक भास्कर

Aug 22, 2019, 05:49 PM IST

उदय चौधरी/जयपुर. शहर में पुलिस ने गुरूवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध भंडारण का पर्दाफाश किया है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, कमरे में सीलबंद पैकेट्स में रखे गांजा करीब 600 किलो वजनी बताया जा रहा है। 

 

एडीजी क्राइम बीएल सोनी ने बताया कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी कृपाल सिंह (50) है। वह जसरासर, चुरू का निवासी है। दूसरा आरोपी ओमप्रकाश छीपा (68) निवासी बगरू वालों का रास्ता, पुरानी बस्ती चांदपोल है।

 

एएसपी सीआईडी, सीबी आदर्श चौधरी के निर्देशन में पुलिस निरीक्षक जितेंद्र गंगवानी व उप निरीक्षक रामसिंह के नेतृत्व में एएसआई जितेंद्र सिंह शेखावत, हेडकांस्टेबल दुष्यंत सिंह, कांस्टेबल शाहिद अली, रामनिवास, कांस्टेबल हेमंत शर्मा, मुकेश कुमार, मदन, शंकर शर्मा व सूरज बाली की एक टीम और मानसरोवर पुलिस ने की।

 

स्कूल कॉलेजों के स्टूडेंट्स व युवाओं को पुड़िया में बेचते है 

शहर में मादक पदार्थों की तस्करी तथा इन मादक पदार्थों को स्कूली बच्चों तथा गली मोहल्लों में रहने वाले युवाओं को पुड़िया बनाकर सप्लाई करने की सूचना पुलिस मुख्यालय की क्राइम ब्रांच को मिली थी।

 

इस पर स्पेशल टीम गठित कर मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े संदिग्धों पर निगरानी रखी गई। गुरूवार को जानकारी मिली कि मानसरोवर के रजत पथ पर एक मकान में अवैध गोदाम बना रखा है। जहां भारी मात्रा में गांजा है।

 

यह भी जानकारी मिली कि जयपुर में यह गांजा उड़ीसा से मंगवाया गया है। इस पर क्राइम ब्रांच की टीम ने मानसरोवर थाना पुलिस के साथ मिलकर रजत पथ पर एक मकान में छापा मारा। जहां मुख्य आरोपी कृपाल सिंह व टैक्सी चालक ओमप्रकाश छीपा को धरदबोचा।

 

पुलिस ने बताया कि जब्त 600 किलो गांजे की बाजार कीमत करीब एक करोड़ रूपए आंकी गई है। दावा है कि यह जयपुर में पुलिस की मादक पदार्थों की तस्करी के विरूद्ध सबसे बड़ी कार्रवाई है। उनसे पूछताछ जारी है।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना