--Advertisement--

करौली की संकल्प रैली में गहलोत-सचिन

करौली | यह फोटो कांग्रेस की करौली में आयोजित संकल्प रैली का है। हिंडौन-करौली मार्ग पर वाहनों के जाम के कारण संकल्प...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 04:31 AM IST
Jaipur - करौली की संकल्प रैली में गहलोत-सचिन
करौली | यह फोटो कांग्रेस की करौली में आयोजित संकल्प रैली का है। हिंडौन-करौली मार्ग पर वाहनों के जाम के कारण संकल्प यात्रा बस को गांव गढ़ी बांधवा के पास छोड़कर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बाइक पर सवार हो गए। वे बाइक पर पांचना पुल तक पहुंचे और पुलिस की प्रोटोकॉल जीप से मंच तक पहुंचे। इस बाइक यात्रा के जरिये पायलट और गहलोत ने सियासी पटल पर कई संदेश भी छोड़े।

राहुल गांधी एक माह के भीतर दूसरी बार प्रदेश में

20 सितंबर को उदयपुर संभाग में संकल्प रैली में शामिल होंगे

कांग्रेस के ‘पायलटों’ की खुशगवार तस्वीर

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कई जातियों को लड़ाया। कई समाजों की पगड़ियों को उछालने का काम किया है। वे यह भूल जाएं कि राजा-रानी की कोख से पैदा होने वाला सीएम बनेगा। इस बार किसान, मजदूर की मां की कोख से जन्मा बेटा ही मुख्यमंत्री बनेगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा-आज देश व प्रदेश में हिंसा का माहौल है। वसुंधरा राजे को सबक सिखाने का समय आ गया है। जो सच्चा कांग्रेसी होगा, वह प्रत्याशियों को चुनाव जिताने में पूरी ताकत लगा देगा। -राजस्थान पेज भी पढ़ें

जयपुर | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी करीब एक माह में दूसरी बार प्रदेश के दौरे पर आएंगे। प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि वे 20 सितंबर को उदयपुर संभाग में संकल्प रैली में शामिल होंगे। राहुल ने इससे पहले 11 अगस्त को जयपुर में रोड शो किया था।

Jaipur - करौली की संकल्प रैली में गहलोत-सचिन
X
Jaipur - करौली की संकल्प रैली में गहलोत-सचिन
Jaipur - करौली की संकल्प रैली में गहलोत-सचिन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..