राजस्थान / पैसों के लालच में दोस्त ने ही कराई थी किराना व्यापारी की हत्या, चार लोग गिरफ्तार



पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी। पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

  • सात जुलाई को कौलारी इलाके में किराना व्यापारी जगदीश प्रजापति की हत्या की गई थी
  • पुलिस ने सबूत एकत्रित करने के लिए दो माह में करीब दो सौ लोगों से अलग-अलग पूछताछ की

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:18 PM IST

धौलपुर (जितेंद्र परमार). जिले के सैपऊ उपखंड के पिपहेरा गांव में हुई किराना व्यापारी जगदीश प्रजापति की हत्या का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। जगदीश की हत्या की साजिश पैसों के लालच में दोस्त रामनिवास ने ही रची थी। इसमें दूसरे राज्य के कुछ अपराधियों से मिलकर घटना को अंजाम दिया गया। मामले में खुलासे के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। 7 जुलाई को कौलारी इलाके में किराना व्यापारी जगदीश प्रजापति की हत्या हो गई थी। 

 

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बसई नवाब का रहने वाला रामनिवास प्रजापति मृतक जगदीश का अच्छा दोस्त था। रामनिवास को मृतक जगदीश के हर लेन-देन का पता रहता था। आए दिन जगदीश द्वारा मोटी रकम के लेन-देन को देखकर रामनिवास ने हत्या की साजिश रच डाली। बदमाशों ने पहले रैकी कराई। फिर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना में खुद का नाम नहीं आए, इसके चलते जगदीश हत्या वाले दिन गांव से बाहर चला गया था। 

 

पुलिस ने मामले में सबूत एकत्रित करने के लिए दो माह में करीब दो सौ लोगों से अलग-अलग पूछताछ की। इसके बाद आरोपी रामनिवास प्रजापति, अशोक उर्फ भेड़ा, पदमा उर्फ पदम सिंह गुर्जर, मंडलेश्वर गुर्जर को गिरफ्तार किया है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना